MLA Nirmla Sapre Join BJP : प्रदेश कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वर्तमान महिला विधायक ने थामा भाजपा का दामन | Congress MLA Nirmla Sapre Join BJP

MLA Nirmla Sapre Join BJP : प्रदेश कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वर्तमान महिला विधायक ने थामा भाजपा का दामन

MLA Nirmla Sapre Join BJP : ना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। निर्मला स्प्रे ने राहतगढ़

Edited By :   Modified Date:  May 5, 2024 / 12:46 PM IST, Published Date : May 5, 2024/12:46 pm IST

सागर : MLA Nirmla Sapre Join BJP : देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से ही कांग्रेस को एक से बड़े एक झटके लगे हैं। कांग्रेस को सबसे ज्यादा झटके मध्यप्रदेश में लगे हैं। लोकसभा चुनाव के शुरू होने से लेकर अब तक प्रदेश कांग्रेस के कई बड़े नेता और कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर से कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। यह झटका कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि कांग्रेस की वर्तमान विधायक ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

यह भी पढ़ें : Panchayat Season 3: पंचायत-3 वेब सीरीज के लिए पानी की तरह बहाये गए पैसे.. इतने करोड़ के बजट के साथ 28 को होने जा रही रिलीज..

विधायक ने थामा भाजपा का दामन

MLA Nirmla Sapre Join BJP : दरअसल, बिना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे ने कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। निर्मला स्प्रे ने राहतगढ़ में सीएम मोहन यादव के सामने भाजपा की सदस्यता ली है। विधायक निर्मला स्प्रे का अचानक कांग्रेस का दामन थामने से पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि, पिछले कुछ दिनों में कांग्रेस के बड़े नेताओं समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने पार्टी का साथ छोड़कर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp