Jaywardhan On Mohan Cabinet

Mohan Cabinet: कमल नाथ की ये शुरुआत को आगे बढ़ाने के लिए धन्यवाद, कांग्रेस विधायक ने इस बात के लिए जताया आभार

Jaywardhan On Mohan Cabinet कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह का बयान, जबलपुर में कैबिनेट बैठक पर बोले जयवर्धन सिंह

Edited By :   Modified Date:  January 3, 2024 / 02:37 PM IST, Published Date : January 3, 2024/2:37 pm IST

Jaywardhan On Mohan Cabinet: भोपाल। मध्य प्रदेश की मोहन कैबिनेट की आज पहली बैठक जबलपुर में होने जा रही है। इसे लेकर संस्कारधनी जबलपुर में तैयारियां पूरी हो गई है। ये बैठक आज शाम को होने जा रही है। बैठक में शामिल होने के लिए कैबिनेट मंत्रियों का जबलपुर पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। तो उधर कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह का इस मामले में बड़ा बयान सामने आया है। बता दें कि कमलनाथ के बाद मोहन यादव ऐसे दूसरे मुख्यमंत्री हैं जो जबलपुर में कैबिनेट बैठक का नवाचार कर रहे है।

Jaywardhan On Mohan Cabinet: कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह का बयान सामने आया है। जबलपुर में कैबिनेट बैठक पर जयवर्धन बोले कि मैं स्वागत करता हूं, जो कमलनाथ जी ने शुरुआत की थी, उसको आगे बढ़ा रहे हैं। हमने भी उस समय जबल पुर में कैबिनेट की थी, उसके बाद उज्जैन की भी तैयारी थी। हमारा मानना है कि, बैठक जहां भी रखी जाए, वहां के मुद्दों पर ध्यान देंगे।

Jaywardhan On Mohan Cabinet: लेकिन, मुझे लगता है मोहन यादव का ध्यान संकल्प पत्र के वायदे से ज्यादा किस वॉल्यूम पर भजनकीर्तन होना चाहिए, कि जगह अंडा कहां बिकने पर है। लाखों युवा सरकार से पूछ रहे हैं कि, भर्ती कब शुरू होगी। अभी तक सीएम और सरकार की तरफ से कोई जवाब नही आया है।

Jaywardhan On Mohan Cabinet: बैठक के मायने पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि, जब कमलनाथ जी ने जबलपुर में बैठक की थी, तब उस संभाग को ज्यादा फायदा मिला था। उन्होंने जो फैसले लिए हैं वो केवल हेडलाइन पर आने का प्रयास कर रहे हैं। संकल्प पत्र के मुद्दों पर कब ये निर्णय लेंगे, इसका इंतजार तो हमे भी हैं।

Jaywardhan On Mohan Cabinet: शिवराज के बयान पर जयवर्धन सिंह बोले जिस प्रकार से बीजेपी नेतृत्व ने शिवराज सहित कई वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा की है। जिन वरिष्ठ नेताओं ने सालों तक पार्टी के लिए संघर्ष किया, उनको घर बैठा दिया है। लेकिन, घर बैठाने की वजह अमित शाह जी ही बता सकते हैं। मैंने तो पहले ही कहा था कि, बीजेपी में कई गुट हो गए हैं और जो लोग नाराज थे, उन्हें सरकार में बैठा दिया गया गया है। केंद्र जो चाह रहा था, शायद शिवराज जी उस पर नहीं चल पा रहे थे।

Jaywardhan On Mohan Cabinet: हाल ही में शाजापुर कलेक्टर पर हुई कार्रवाई को लेकर जयवर्धन ने कहा कि उनके बातों में जो अहंकार भाव देखने को मिले थे, इसलिए उनको हटाया गया है। लेकिन, इस तरह के मामले और निर्णय से लगता है कि, सीएम साहब एडजस्ट नहीं हो पा रहे हैं। कांग्रेस की बैठक पर कहा कि इसमें लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। भारत न्याय यात्रा को लेकर भी चर्चा की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Ayodhya News: प्राण प्रतिष्ठा से पहले राममय होगा प्रदेश का माहौल, विधायकों और सांसदों को मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें- Electricity Prices are Going to Increase: नए वित्तीय वर्ष में प्रदेशवासियों को लगेगा जोर का झटका! बढ़ने जा रहे बिजली के दाम

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें