Stone pelting during Kanwar Yatra

Khandwa News: कांवड़ यात्रा के दौरान हुआ पथराव, मौके पर कलेक्टर सहित आला अधिकारी पहुंचे

Khandwa News: कांवड़ यात्रा के दौरान हुआ पथराव, मौके पर कलेक्टर सहित आला अधिकारी पहुंचे Stone pelting during Kanwar Yatra

Edited By :   Modified Date:  August 8, 2023 / 01:27 PM IST, Published Date : August 8, 2023/7:37 am IST

प्रतिक मिश्रा, खंडवा : Stone pelting मध्यप्रदेश के खंडवा में कांवड़ यात्रा के दौरान संवेदनशील क्षेत्र में पथराव होने का मामला सामने आया है। दरअसल सोमवार रात को खंडवा में निकली जय हिन्दू राष्ट्र कांवड़ यात्रा के दौरान संवेदनशील क्षेत्र कहारवाड़ी में बवाल हो गया। पथराव होने की खबर फैलने के बाद स्थिति बिगड़ गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिसबल ने तत्काल भीड़ को तितर–बितर कर स्थिति नियंत्रण में ली।

Vidisha News: ऑटो चालक से तंग आकर 12वीं की छात्रा ने लगाई फांसी, परिजनों की शिकायत पर आरोपी के अवैध निर्माण पर चलाया गया बुलडोजर

कांवड़ यात्रा में बड़ी संख्या में श्रद्धालु शामिल थे और यात्रा को महादेवगढ़ जाना था, जो घटनास्थल से महज 700 मीटर ही दूर था। लगभग पूरी यात्रा निकल चुकी थी, लेकिन आखिरी हिस्से में चल रहे कांवड़ियों पर पथराव हुआ जिसके बाद मामला गरमा गया और अफरातफरी मच गई।

हालात काबू करने के लिए पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाला। माना जा रहा है, कि पुलिस को पहले से किसी अनहोनी का अंदेशा था, इसलिए लगभग 400 पुलिसकर्मी कांवड़ यात्रा की सुरक्षा में लगे हुए थे। घटना की सूचना पर जिला कलेक्टर सहित पुलिस के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंचे और हालातो का जायेजा लिया।

Raipur News: राजधानी में गुंडे बदमाशों के हौसले हुए बुलंद, देसी पिस्टल लेकर मारपीट करते वीडियो हुआ वायरल

Stone pelting खंडवा कलेक्टर अनूप कुमार सिंह ने बताया कि कांवड़ यात्रा पूरी निकल चुकी थी। आखिरी हिस्से में पथराव होने जैसी बात सामने आई, जिसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस बल ने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया। फिलहाल हालात सामान्य है, अब सीसीटीवी तथा कैमरा फुटेज के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें