stone pelting During Ram Navami Shobha Yatra

रामनवमी की शोभा यात्रा के दौरान पत्थरबाजी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बोले- मिलेगा करारा जवाब

रामनवमी की शोभा यात्रा के दौरान पत्थरबाजी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष बोले- मिलेगा करारा जवाब! stone pelting During Ram Navami Shobha Yatra

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : April 11, 2022/3:32 pm IST

खरगोन: Ram Navami Shobha Yatra  मध्यप्रदेश का खरगौन मजहबी आग में जल रहा है। दो समुदायों की हिंसा में शहर का एक हिस्सा जल कर खाक हो गया है, 30 से ज्यादा मकान जल चुके हैं। एसपी सिद्धार्थ चौधरी सहित 6 पुलिसकर्मी भी इस हिंसक घटना में घायल हो गए हैं। वहीं, 70 से ज्यादा परिवार फिलहाल बेघर हैं। फिलहाल हालात को देखते हुए खरगौन में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Read More: Urfi Javed की बहन के कपड़ों को देख भड़के यूजर्स, फिर Dolly ने दिया करारा जवाब 

Ram Navami Shobha Yatra  मामले में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा हे कि इन सबके पीछे टुकड़े टुकड़े गैंग का हाथ है। यानि नरोत्तम मिश्रा ने इशारों में ही कांग्रेस को सांप्रदायिक हिंसा का जिम्मेदार ठहराया है।

Read More: MP के पेंच टाइगर रिजर्व में मिला बाघ का शव, 15 दिन में राज्य में पांच बाघों की मौत

वहीं, मामले में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा है कि खरगोन में जो घटना हुई है वह बेहद दुर्भाग्यजनक है। पूरे खरगोन मे उपद्रवियों ने उत्पात मचाया, जिस प्रकार से अस्थिरता लाई गई है ऐसे लोगों को जवाब मिलेगा। किसी भी कीमत पर ऐसे लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा। जिन लोगों ने पत्थरबाजी की है, जिन प्रशासनिक अफसरों ने लापरवाही की है ना वह बचेंगे, ना इस प्रकार का उत्पात मचाने वाले बचेंगे।

Read More: आयकर विभाग में निकली बंपर भर्ती, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन, देखें पूरी डिटेल 

बता दें कि खरगौन में श्रीराम शोभायात्रा पर रविवार शाम को तालाब चौक के पास पथराव किया गया। रात करीब 9 बजे मामला कुछ शांत हुआ, लेकिन देर रात 12 बजे फिर हिंसा भड़क गई। आनंद नगर, संजय नगर मोतीपुरा में घर फूंक दिए गए। कुछ घरों में लूटपाट भी की गई है। पुलिस कुछ समझती इस बीच पुलिस पर ही दंगाईयों ने पथराव शुरु कर दिया। फिलहाल मध्यप्रदेश सरकार के सामने बड़ी चुनौती है कि आने वाले दिनों में मजहबी आग को रोकने का क्या प्लान है।