Thanedar Dance with Liquor Dealer Video Viral on Social Media

अरे दिवानों मुझे पहचानो….शराब कारोबारी के साथ थानेदार ने किया डांस, ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

अरे दिवानों मुझे पहचानों....शराब कारोबारी के साथ थानेदार ने किया डांस! Thanedar Dance with Liquor Dealer Video Viral on Social Media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : April 21, 2022/10:54 pm IST

सिवनी: Thanedar Dance with Liquor Dealer  जिले के एक मशहूर शराब व्यवसायी के साथ नाचते हुए नरसिंगपुर के थानेदार अमित दानी का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में अमिताभ बच्चन की चर्चित फिल्म डॉन और लावारिस फिल्म के गानों पर थानेदार थिरकते दिखाई दे रहे हैं।

Read More: ससुर के शासकीय सेवा में होने के आधार पर बहू को वंचित नहीं किया जा सकता अनुकंपा नियुक्ति से: बिलासपुर हाईकोर्ट

Thanedar Dance with Liquor Dealer  दरअसल, सिवनी जिले का एक मशहूर शराब व्यवसायी और थानेदार उससे मिलने पेंच टाइगर रिजर्व में बने उसके रिसोर्ट में गए थे, जहां उनके कुछ साथी भी मौजूद थे। जो लगातार उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ रहे हैं। बस फिर क्या था थानेदार साहब जोश में आ गए।

Read More: मां-बाप ने मिलकर गर्म पानी से जला दिया नाबालिग बेटी का प्राइवेट पार्ट, करतूत जानकर कांप उठी पुलिस की भी रूह

उन्होंने डॉन फिल्म का अरे दीवानो मुझे पहचानो गाना लगवाकर अपने दोस्त के साथ अपने डांस का जौहर दिखा दिया ये ज़रूर था कि जब दानी साहब ये कलाकारी पेश कर रहे थे, तब उन्हें अंदाज़ा नहीं था कि उनकी ये कलाकारी कमरे में क़ैद की जा रही है। कुछ भी हो लेकिन नरसिंगपुर थाने के थानेदार साहब का 3 मिनट 40 सेकेंड का ये वीडियो वायरल होने के बाद साहब एकदम चर्चा में आ गए हैं।

Read More: शादी से दो दिन पहले लड़की वालों ने कहीं और तय कर दी युवती की शादी, जानिए क्यों लिए ऐसा फैसला