girl jumped from fort, was taken in critical condition for treatment

Gwalior News : युवती ने किले से लगाई छलांग, गंभीर हालत में ले जाय गया इलाज के लिए

Girl Jumped From Fort : ग्वालियर थाना क्षेत्र के सेवा नगर इलाके में एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हालत में मिली है।

Edited By :   November 30, 2023 / 03:43 PM IST

महेंद्र सिंह कुशवाहा की रिपोर्ट…

ग्वालियर : Girl Jumped From Fort : ग्वालियर थाना क्षेत्र के सेवा नगर इलाके में एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हालत में मिली है। पता चला है कि इस लड़की ने किले से छलांग लगाई है लेकिन पुख्ता तौर पर पुलिस ने कुछ भी साफ नहीं किया है। उसका कहना है कि लड़की की हालत फिलहाल गंभीर है इसलिए उससे विस्तृत पूछताछ नहीं हो सकी है। स्थानीय लोगों ने इस लड़की के किले से कूदने की सूचना पुलिस को दी थी इसके बाद लड़की को एनडीआरएफ, फायर ब्रिगेड पुलिस और लोगों की मदद से डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद किले की तलहटी में झाड़ियों और चट्टानों के बीच से निकाला गया और उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। उसके हाथ और पैरों के अलावा कमर की हड्डी में भी गंभीर चोटें हैं।

यह भी पढ़ें : CG Crime: स्कूल से घर लौट रही थी नाबालिग, तभी दरिंदे ने किया ये कांड, अब सलाखों के पीछे कटेगी की जिंदगी 

लड़की की पहचान करने में जुटी पुलिस

Girl Jumped From Fort :  लड़की कौन है और उसके साथ क्या घटना हुई है इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने यह भी साफ नहीं किया है कि लड़की को किसी ने फेंका है अथवा उसने आत्महत्या करने की गरज से किले से छलांग लगाई है। पुलिस की प्राथमिकता सबसे पहले लड़की की पहचान निकाल कर उसके घर वालों को सूचना देना है। पुलिस ने आसपास के लोगों को इस बारे में जानकारी भी दे दी है साथ ही अन्य थानों की पुलिस को भी सूचित कर दिया है। लड़की के शरीर में मल्टीप्ल फ्रैक्चर बताए गए हैं। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Satta Market Update: सट्टा बाजार में आया बड़ा अपडेट! CM फेस को लेकर किए जा रहे ये बड़े दावे… 

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

Girl Jumped From Fort :  ग्वालियर थाना के प्रधान आरक्षक प्रमोद कुमार ने कहा कि, सेवा नगर इलाके में एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हालत में मिली है। पता चला है कि इस लड़की ने किले से छलांग लगाई है, लेकिन पुख्ता तौर पर पुलिस ने कुछ भी साफ नहीं किया है। उनका कहना है कि लड़की की हालत फिलहाल गंभीर है इसलिए उससे विस्तृत पूछताछ नहीं हो सकी है। स्थानीय लोगों ने इस लड़की के किले से कूदने की सूचना पुलिस को दी थी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers