A GIRL GANGRAPED BY 4 ACCUSED

युवती को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, आरोपियों ने पीड़िता को 4 दिनों तक रखा अपने कब्जे में, वारदात में एक अन्य महिला शामिल

The girl was gang-raped by taking her hostage, the accused kept the victim 4 days : आरोपियों को मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया गया।

Edited By :   Modified Date:  December 20, 2022 / 06:46 PM IST, Published Date : December 20, 2022/6:00 pm IST

A GIRL GANGRAPED BY 4 ACCUSED ; छतरपुर- मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक बालिग युवती को 4 लड़कों ने बंधक बनाकर गैंग रेप किया। मिली जानकारी के अनुसार यह पूरी घटना छतरपुर के ओरछा थाना रोड की है। जहां पीड़िता को पैसे वापस करने के लिए बुलाकर 4 लोगों ने बंधक बना लिया और उसके साथ करीबन 4 दिनों तक रेप किया।

यह भी पढ़े : Government Scheme: बेटियों को पढ़ाई के लिए सरकार देगी 25 हजार रुपये, जानिए कैसे उठाएं इस खास योजना का लाभ

4 लड़कों ने किया रेप पीड़िता का गैंगरेप

A GIRL GANGRAPED BY 4 ACCUSED: वही इस घटना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार इस पूरी घटना को एक 1 अन्य युवती द्वारा अंजाम दिया गया है। सूत्रों के अनुसार युवती द्वारा पीड़िता को पहले बुलाया गया। जिसके बाद 4 लड़कों द्वारा उसका बलात्कार किया गया। फ़िलहाल पुलिस ने 4 लड़कों और 1 युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही पुलिस ने आरोपियों को मेडिकल के बाद कोर्ट में पेश किया गया।

यह भी पढ़े : फिल्म ‘पठान’ को लेकर आपस में भिड़े न्यूज एंकर, वायरल हो रहा न्यूज रूम का ये वीडियो…देखें

पुलिस ने दी घटना की पूरी जानकारी

A GIRL GANGRAPED BY 4 ACCUSED: वही इस बारे में जानकारी देते हुए एक अधिकारी ने बताया कि यह पूरा मामला शहर के ओरछा रोड थाना इलाके का है। जहां दो युवतियों के बीच पैसों के लेनदेन का विवाद था। इसके चलते 22 वर्षीय युवती को सोनाली उर्फ सुंदरी रैकवार ने मिलने बुलाया और बंधक बना लिया। फिर अपने भाइयों से उसके साथ सामूहिक रूप से दुष्कर्म करवाया। युवती ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को समझते हुए पांच लोग विजय नायक, गोपाल रैकवार, नीरज रैकवार, पंकज जैन, सोनाली उर्फ सुंदरी रैकवार को गिरफ्तार किया है।