The woman turned out to be the master mind! There was a plan to carry

महिला ही निकली मास्टर माइंड! इस बड़ी वारदात को अंजाम देने की बनाई थी योजना

kidnapping of innocent: The woman turned out to be the master mind! इस बड़ी वारदात को अंजाम देने की बनाई थी योजना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : August 27, 2022/7:54 am IST

बालाघाट।kidnapping of innocent: में 1 दिन पहले सामने आए वारासिवनी थाना मुख्यालय में रहने वाले 7 साल के मासूम के अपहरण का सनसनीखेज मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में एक महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। इस अपरहण के घटनाक्रम की मास्टरमाइंड महिला पायल राहगडाले हैं, जो एक निजी क्लिनिक में नर्स के रूप में भी सेवारत है। जिसने अपने 1 नाबालिक सहित 3 दोस्तो के साथ यह अपहरण करवाया था।

स्कूल में ऐसे काम करवाती है टीचर… पीड़ित बच्चों ने सुनाई आपबीती, जानें पूरा मामला 

kidnapping of innocent: इस संबंध में पुलिस कंट्रोल रूम में रात में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि बालक दक्ष गौतम को सकुशल बरामद कर लिया गया था। इस मामले में जो खुलासा हुआ है उसमें घटनाक्रम की मास्टरमाइंड महिला पायल राहंगडाले हैं, जो मूलत बालक दक्ष के गांव की रहने वाली है और बालक दक्ष के परिवार से पूर्व से अच्छे से परिचित है। पायल ने अपने सहयोगी आकाश बिसेन और कृष्णा पटले तथा 1 नाबालिक के साथ मिलकर अपरहण की घटना को रेकी करते हुए पूरी तरह अंजाम दी थी।

वास्तु के अनुसार घर में सौभाग्य लाता है ये पौधा, सही दिशा में लगाने से होती है धन की वर्षा 

kidnapping of innocent: पुलिस पूछताछ मे पता चला कि आरोपियों की 25 लाख रुपए की फिरौती माँगने की योजना थी, लेकिन फिरौती मांगने के पहले ही बालक को बरामद करने से वे उसमें सफल नहीं हो सके थे। आरोपिया के अन्य आरोपी युवकों से क्या सम्बन्ध थे और उसे इतनी बड़ी रकम की आवश्यकता क्यों पड़ी ? आगे की जांच में सामने आएगा। पुलिस इन सभी आरोपियों को आज न्यायालय में पेश करेगी।

और भी है बड़ी खबरें…