wife murdered husband with lover servant

नौकर के साथ चल रहा था महिला का प्रेम प्रसंग, पति ने पकड़ा रंगे हाथों, फिर हुआ खुनी खेल

wife murdered husband : एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मार कर जिंदा जला दिया। घटना सारणी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 10:28 PM IST, Published Date : February 4, 2023/10:28 pm IST

बैतूल : wife murdered husband : मध्यप्रदेश के बैतूल में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति को मार कर जिंदा जला दिया। घटना सारणी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बागडोना इलाके की है। जहां पर रहने वाले ढाबे संचालक को उसकी पत्नी ने ढाबे में काम करने वाले नौकर के साथ मिलकर सिर्फ इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि उसका पति उन दोनों के प्रेम के बीच में रोड़ा बना हुआ था। इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी तो मौके से फरार हो गया लेकिन पुलिस की जांच में आरोपी पत्नी फस गई जिसने पुलिस की जरा सी सख्ती में हत्या की साजिश का सारा राज उगल दिया।

यह भी पढ़ें : शुभमन ने ‘सारा’ को किया किनारा! एक्सेप्ट किया इस युवती का प्रपोजल, शेयर किया वीडियो

हत्या के बाद शव को लगा दी थी आग

wife murdered husband :  घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार, 1 फरवरी को मृतक की बेटी के स्कूल जानें के बाद आरोपी हेमंत ढाबे के पिछले हिस्से से एंट्री कर शैलेंद्र के कमरे में पहुंचा और उसके सिर पर हथौड़े से वार कर उसे मार दिया। इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शैलेंद्र के शरीर पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाकर भाग गया था। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 302, 201, 120 बी, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। वहीं आरोपी पत्नी सीमा साकरे का जिला अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद न्यालय के समक्ष पेश कर न्यालय के आदेश पर जेल दाखिल करवा दिया है और फरार आरोपी हेमंत की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें : PFI के सदस्यों पर लगातार दूसरे दिन कार्रवाई जारी, तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 8 फरवरी तक पुलिस रिमांड पर भेजा

थाना प्रभारी ने कही ये बात

wife murdered husband :  थाना प्रभारी ने बताया कि 1 फरवरी को सूचना मिकी थी कि बगडोना इलाके में स्थित मिलन ढाबे के कमरा नंबर 102 में आग लग गई थी सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस टीम पहुची थी। ढाबा संचालक शैलेन्द्र साकरे की जलकर मौत हो गई थी। जांच के दौरान जब वहां लगे cctv फुटेज खंगाले गए तो वहां पर शैलेन्द्र से किराए पर ढाबा चलाने वाले दीपक के पास काम करने वाला हेमंत बावरिया ये उस कमरे में जाते हुए और वहां से भागते हुए दिखाई दिया। इस आधार पर मामले की जांच की गई तो पता चला की ढाबा मालिक शैलेन्द्र साकरे की पत्नी शीमा के हेमंत बावरिया से प्रेम संबंध थे इन दिनों को अपने प्रेम संबंध के बीच मृतक काटा नजर आ रहा था। जिसे हटाने ने लिए पहले इनोहने मृतक को नवंबर माह में नशा मुक्ति केंद्र में भेज दिया था।

यह भी पढ़ें : PCC प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने विधायकों के साथ की वन टू वन चर्चा, इन चीजों को लेकर हुई चर्चा 

बेटी को पता चल चुकी थी मां की करतूत

wife murdered husband :  मृतक की बेटी को जब अपनी मां और नौकर के प्रेम संबंध के विषय मे पता चला तो उसने अपनी मां से जिद करके अपने पिता शैलेन्द्र को वापस बुला लिया था। 10 जनवरी की रात्रि में पिता पुत्री को रात्रि में शीमा ओर हेमंत बावरिया संदिग्ध अवस्था मे दिखे थे। इस घटना को लेकर मृतक शैलेन्द्र ने अपनी पत्नी शीमा को समझाया कि हेमंत का साथ छोड़ दो लेकिन शीमा ने शैलेन्द्र से कहा कि वह उसे छोड़ सकती है लेकिन हेमंत को नही छोड़ सकती।

इन दोनों के बीच हुई कहा सुनी के बाद शीमा शैलेन्द्र को छोड़कर अपने मायके बैतूल चले गई। वहां जाने के बाद वह निरंतर मोबाइल के जरिए हेमंत बावरिया के संपर्क में रही। गिरफ्तारी के बाद शीमा ने बताया कि जब वह इटारसी गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी हेमंत कहा था की तू जल्दी से मेरे पति को खत्म कर दे अगर तुझ से नही होता है तो मैं दूसरे से उसे खत्म करवा दूंगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें