शुभमन ने ‘सारा’ को किया किनारा! एक्सेप्ट किया इस युवती का प्रपोजल, शेयर किया वीडियो

शुभमन गिल ने एक युवती का प्रपोजल स्वीकार कर लिया है, उन्होंने वीडियो भी शेयर किया है! shubman gill ne sara ali ko diya dhokha

  •  
  • Publish Date - February 4, 2023 / 10:20 PM IST,
    Updated On - February 4, 2023 / 10:20 PM IST

नई दिल्ली: shubman gill ne sara ali ko diya dhokha टीम इंडिया के दिग्गज ओपनर शुभमन गिल के दमदार प्रदर्शन की जितनी चर्चा हो रही है उससे कहीं ज्यादा तो उनके रिलेशनशीप की खबरें सुर्खियों है। सोशल मीडिया पर लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि शुभमन गिल और सारा के बीच अफेयर चल रहा है। लेकिन यहां दो सारा हैं एक सारा तेंदुलकर जिससे पहले चर्चा हो रही थी और बात हो रही है सारा अली खान की। लेकिन इस बीच शुभमन गिल ने एक युवती का प्रपोजल स्वीकार कर लिया है। इतना ही नहीं शुभमन गिल ने उस लड़की का वीडियो भी शेयर किया है।

Read More: PCC प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने विधायकों के साथ की वन टू वन चर्चा, इन चीजों को लेकर हुई चर्चा 

shubman gill ne sara ali ko diya dhokha दरअसल लड़की ने हाथ में एक पोस्टर पकड़ रखा था, जिसमें लिखा था एक डेटिंग एप टिंडर के लिए लिखा, ‘टिंडर शुभमन से मैच करा दो’। इस लड़की की दीवानगी के बाद युवा बल्लेबाज की चर्चा और भी अधिक हो गई है। टिंडर एप ने नागपुर में कई जगह इस पोस्टर का प्रचार कर दिया है। एप द्वारा पोस्टर में एक तरफ लड़की की पोस्टर वाली पिक लगी हुई है। दूसरी तरफ लिखा है, ‘शुभमन इधर तो देख लो’। ये सब देखने के बाद शुभमन गिल ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें लड़की की ख्वाइश पूरी होती नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

Read More: सूर्यकुमार यादव को आउट करने वाले इस खिलाड़ी को बना दिया गया अफसर, मिली सीधे DSP की नौकरी

सीरीज जीतने के बाद से ही यह पोस्टर चर्चा का विषय था, अब तक गिल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं थी। लेकिन अब युवा बैटर ने इंस्टा पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह इशारो-इशारो में सब समझाते नजर आ रहे हैं। कैप्शन में गिल ने लिखा है, ‘मैंने तो देख लिया, अब तुम देख लो ठीक से।’ इतना ही नहीं, टिंडर एप का इंटरफेस भी गिल के वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें गिल की फोटो के नीचे लिखा है ‘तेरा हीरो इधर है।’

Read More: उभयचारी राज योग वाले जातकों का प्रबल होगा भाग्य, राशियों पर धन प्राप्ति का बनेगा शुभ संयोग

नागपुर में पोस्टर देखने के बाद सबसे पहले उमेश यादव ने गिल के मजे लिए। उन्होंने लिखा था, ‘पूरा नागपुर देख रहा है, शुभमन अब तो देख लो’। वहीं, शुभमन की रील पर अर्शदीप भी हैरानी जता रहे हैं, उन्होंने कमेंट किया ‘नहीं यार’।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक