Which MP leader said I will leave politics if corruption is proved

MP के इस नेता ने कहा- ‘भ्रष्टाचार सिद्ध होने पर छोड़ दूंगा राजनीति’, वीडियो वायरल

प्रचार करने के दौरान ग्रामीणों के बीच पहुंचे गौतम को कुछ ग्रामीणों ने घेर लिया और विधायक निधि की राशि चहेतों को बांटने का आरोप लगाया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : June 22, 2022/2:06 pm IST

Madhya Pradesh Assembly Speaker Girish Gautam

रीवा: जिला पंचायत के चुनाव में अपने बेटे के समर्थन में प्रचार करने मैदान में उतरे मध्यप्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम का एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि मैं भ्रष्टाचार की राजनीति नहीं करता, किसी ने आरोप सिद्ध कर दिया तो राजनीति छोड़ दूंगा।

दरअसल प्रचार करने के दौरान ग्रामीणों के बीच पहुंचे गौतम को कुछ ग्रामीणों ने घेर लिया और विधायक निधि की राशि चहेतों को बांटने का आरोप लगाया। जिसके बाद गिरीश गौतम ने चुनौती देते हुए ग्रामीणों के सामने खुला प्रस्ताव रखा।

READ MORE: Congress Press Conference Live : भाजपा बहुत खतरनाक परंपरा शुरु कर रही है- CM Ashok Gehlot…

Madhya Pradesh Assembly Speaker Girish Gautam

विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम अपने बेटे राहुल गौतम के लिए वोट मांगने रीवा जिला पंचायत के वार्ड क्रमांक 27 हटवा कोरियान गांव में प्रचार करने पहुंचे थे। यहां कुछ ग्रामीणों ने उन पर आरोप लगा दिया था।

READ MORE: ठाणे में यौनकर्मी पर हमला,चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

इस पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा किमैं चुनौती देकर जाना चाहता हूँ यदि सारे लोगों का पैसा RTGS से खाते में नहीं गया है तो वे इस्तीफा दे देंगे, मुझे इस गांव का एक भी मतदाता वोट न दें और मुझे इस गांव से 1 भी वोट नहीं चाहिए। चुनाव का माहौल चल रहा है, इसलिए कुछ लोग बरगलाने का काम कर रहे हैं।