Tragic accident! Three bike riders hit by truck, two killed and one injured

दर्दनाक हादसा ! ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार तीन युवक, दो की मौत एक घायल

Udayanagar road accidents: उदयनगर थाना क्षेत्र में दर्दनाक हादसा ! ट्रक की चपेट में आये बाइक सवार तीन युवक, दो की मौत एक घायल

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : July 17, 2022/7:58 am IST

Udayanagar road accidents: पुंजापुरा। उदयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुंजापुरा-कांटाफोड़ मार्ग से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आया है। जहां बाइकसवार तीन युवक की भिड़ंत सामने से आ रहे ईंट से भरे एक ट्रक से हुई है। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शनिवार की रात करीब नौ बजे की बताई जा रही है।

यह भी पढ़े: रूस ने यूक्रेन के दक्षिणपूर्वी शहर में क्रूज मिसाइल से हमला किया

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बाइक सवारों की लापरवाही से हुई है।बताया जा रहा है कि तीनों बाइक सवार युवक गाना सुनते हुए जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से जा टकराये।

यह भी पढ़े:वाणी और दीक्षा लेडीज यूरोपीय टूर में संयुक्त तीसरे स्थान पर

स्कूल के पास हुआ हादसा

Udayanagar road accidents: बाइक सवार तीनों युवक कांटाफोड़ से पुंजापुरा की ओर आ रहे थे। तो वहीं ट्रक पुंजापूरा से कांटाफोड़ की ओर जा रहा था। इसी दौरान सिगोडी में स्कूल के पास हादसा हो गया। सूचना मिलने पर कांटाफोड़ पुलिस घटना स्थल पर पहुंची।तीनों को कांटाफोड़ के अस्पताल में पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने पप्पू पुत्र तेरसिंह कोथमीर और दिनेश पुत्र सिद्धू कोथमीर, धाराजी को प्राथमिकी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया, जबकि गोविंद पुत्र काशीराम गंभीर रूप से घायल है। तीनों की आयु 25 से 30 साल है।

 
Flowers