Trainee Captain's body recovered: पत्नी से मिलकर लौट रहा था ट्रेनी कैप्टन

पत्नी से मिलकर लौट रहा था ट्रेनी कैप्टन, अचानक हुआ लापता, 3 दिन बाद शव बरामद

Trainee Captain's body recovered: पत्नी से मिलकर लौट रहा था ट्रेनी कैप्टन, अचानक हुआ लापता, 3 दिन बाद शव बरामद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 18, 2022/5:06 pm IST

Trainee Captain’s body recovered: नर्मदापुरम। बीते 3 दिन पहले अचानक लापता हुए सेना के ट्रेनी कैप्टन निर्मल का दुखद निधन बाढ़ में डूबने की वजह से हो गया। सर्चिंग के दौरान आज उनका शव एसडीआरएफ को मिला। पचमढ़ी आर्मी एजुकेशन सेंटर में पदस्थ प्रशिक्षु कैप्टन निर्मल शिवराजन देर रात 15 अगस्त से लापता हो गए। माखन नगर के ग्राम बछवाड़ा के समीप रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान आज सुबह पहले उनकी कार मिली थी और करीब 1 घंटे चली सर्चिंग के बाद 2 किलोमीटर दूर कैप्टन का शव झाड़ियों में फसा हुआ मिला घटना की जानकारी लगते ही सेना के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। इस मामले में एसपी डॉक्टर गुरकरन सिंह ने बताया कि बीते दिनों हुई बारिश के दौरान नदी नाले उफान पर थे और कैप्टन नसीराबाद से बाबई की ओर जाते समय नाले का आकलन नहीं कर पाए और यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें- जिला न्यायालय ने शुरू की नई पहल, अब कोई जरूरतमंद नहीं रहेगा भूखा

पत्नी से मिलकर लौट रहा था कैप्टन

Trainee Captain’s body recovered: कैप्टन भारी बारिश के बीच पत्नी से मिलकर जबलपुर से पचमढ़ी वापस हो रहे थे। इसी दौरान माखननगर नसीराबाद के ग्राम बछवाड़ा के समीप उनकी लास्ट लोकेशन मिली थी। कैप्टन के न पहुंचने पर उनकी पत्नी और आर्मी सेंटर द्वारा शिकायत की गई थी जिसके बाद एसडीआरएफ और होमगार्ड ने मिलकर सर्चिंग अभियान चलाया था सर्चिंग अभयान के दौरान आज सुबह कैप्टन की कार बछवाड़ा के समीप मिली और उसके करीब 1 घंटे तक चले सर्चिंग अभियान के बाद करीब 2 किलोमीटर दूर उनका शव झाड़ियों में फंसा मिला।

ये भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने फिर इतने यूट्यूब चैनल को किया बैन, पाकिस्तान का चैनल भी है शामिल, जानें क्या है वजह

3 दिन बाद शव बरामद

Trainee Captain’s body recovered: पचमढ़ी आर्मी एजुकेशन सेंटर के कर्नल राजेश पाटिल ने ट्रेनी कैप्टन निर्मल शिवराजन की गुमशुदगी की रिपोर्ट की थी। जिसके बाद पुलिस टीम और आर्मी स्टाफ कैप्टन की तलाश में कर रहा था। तलाशी के दौरान ग्राम बछवाड़ा के पास नदी किनारे एसडीआरएफ होमगार्ड द्वारा वोट के जरिए सर्चिंग की गई जिसके बाद कैप्टन का पता चल सका। जानकारी के मुताबिक ट्रेनी कैप्टन निर्मल अपनी पत्नी लेफ्टिनेंट गोपीचंदा से मिलकर जबलपुर से पचमढ़ी लौट रहे थे इस दौरान सांडिया पिपरिया मार्ग बंद होने के कारण वह बाड़ी नसीराबाद रूट से पचमढ़ी जा रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers