Statement of Water Resources Minister, Ghulam Nabi left the party due to

जल संसाधन मंत्री का बयान, कांग्रेस में गुटबाजी की वजह से गुलाम नबी ने छोड़ी पार्टी, डैम की गुणवत्ता पर कही ये बातें

Tulsi Silavat: जल संसाधन मंत्री का बयान, कांग्रेस में गुटबाजी की वजह से गुलाम नबी ने छोड़ी पार्टी, said these things on the quality of the dam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : August 27, 2022/11:06 am IST

ग्वालियर।Big statement of Tulsi Silavat: बहुचर्चित कारम डैम मामले में मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि डैम के निर्माण कार्य से जुड़े आठ अधिकारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की है। इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उच्च स्तरीय जांच कराई थी। इस जांच में जिनके नाम सामने आए हैं। उन अधिकारियों में CE,SE जैसे वरिष्ठ अफसर शामिल हैं। उन्हें निलंबित किया गया है, आगे भी इस मामले में कार्रवाई जारी रहेगी।

महिला ही निकली मास्टर माइंड! इस बड़ी वारदात को अंजाम देने की बनाई थी योजना 

Big statement of Tulsi Silavat: डैम की गुणवत्ता को लेकर उठ रहे सवालों को लेकर विपक्ष को जवाब देते हुए कहा, कि डैम गुणवत्ता हीन नहीं था। डैम में अधिक पानी आ गया और बरसात के कारण डैम टूटा है। हालांकि अभी मामले में जांच की जा रही है, जो भी तथ्य से निकल कर सामने आएंगे उस पर एक्शन लिया जाएगा। इसके साथ ही तुलसी सिलावट ने गुलाम नबी आजाद की कांग्रेस पार्टी छोड़ जाने पर कांग्रेस पर निशाना साधा है। सिलावट ने कहा केंद्र से लेकर राज्य तक में कांग्रेस टूट कर बिखर रही है। मध्यप्रदेश में भी यही हाल हैं, यहां कांग्रेस में गुटबाजी है, एक खेमा कमलनाथ का है, दूसरा दिग्विजय सिंह तो तीसरा अजय सिंह राहुल भैया और चौथा अरुण यादव का खेमा है।

पूर्व प्रधानमंत्री के नाम पर बने पुल का उद्घाटन आज, पीएम मोदी ने तस्वीरें शेयर कर कहीं ये बातें

Big statement of Tulsi Silavat: कांग्रेस की हालत पर उनका शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार है, जबकि बीजेपी एक मजबूत संगठन है। उन्होंने कमलनाथ के 2023 में कांग्रेस की सरकार बनने के दावों पर भी सवालिया निशान खड़े करते हुए कहा कमलनाथ सिर्फ सपने देख रहे हैं। जबकि बीजेपी संगठन की मजबूती के साथ 2023 के लिए फिर से खड़ी है और 2023 का इलेक्शन बीजेपी ही जीतेगी।

और भी है बड़ी खबरें…