Two accused of stealing by wearing police uniform arrested

सब इंस्पेक्टर की वर्दी पहने दो युवक निकले शातिर चोर, ऐसे हुआ खुलासा, पुलिस ने बरामद किया लाखों का माल

Two accused by bhopal police : आरोपियों ने 9 चोरियों का खुलासा किया है। साथ ही उनसे 10 लाख का चोरी का माल भी बरामद हुआ है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : July 17, 2022/3:15 am IST

भोपाल। Two accused by bhopal police :  क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो ऐसे शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है, जो पुलिस की वर्दी पहन वारदात करते थे। आरोपियों के पास सीआईएसएफ सब इंस्पेक्टर की वर्दी और नकली पिस्टल मिली है। आरोपियों ने 9 चोरियों का खुलासा किया है। साथ ही उनसे 10 लाख का चोरी का माल भी बरामद हुआ है। इनका एक साथी फरार है, जो चोरी का माल खपाता था।

यह भी पढ़ें: नशीली कफ सिरप के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, डिलवरी देने के लिए कर रहा था ग्राहक का इंतजार

Two accused by bhopal police :  दोनों वर्दी में सूने मकानों की रैकी कर रहे थे। उन्होंने वर्दी ठीक से नहीं पहन रखी थी, इसीलिए पुलिस को उन पर शक हो गया। आरोपियों ने खाकी वर्दी को भी सीआईएसएफ के एक दरोगा के घर से ही चुराई थी। क्राइम ब्रांच एडिशनल डीसीपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि कस्तूरबा अस्पताल के सामने भेल क्वार्टरों के पास बने सूने मकानों पर पुलिस की वर्दी में आरोपी ताक-झांक कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: NDA के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार जगदीप धनखड़ को मिला इस दल का साथ, सीएम ने किया समर्थन देने का ऐलान

Two accused by bhopal police :  मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों से आइडेंटिटी कार्ड दिखाने को कहा तो आनाकानी करने लगे। सख्ती करने पर बोले चोरी करने के इरादे से घूम रहे हैं। पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों में से एक जुबेर मंसूरी भीम नगर झुग्गी अरेरा हिल्स इलाके में तो दूसरा शुभम आट्या प्रेस कॉम्प्लेक्स इलाके में झुग्गी के पास रहता है। जुबेर का भाई शाहरुख फरार है। वह चोरी का माल इंदौर में खपाता था। जुबैर ने वर्दी में रील बनाकर भी फेसबुक और सोशल मीडिया पर वायरल की हैं।

यह भी पढ़ें: आर्थिक संकट से जूझ रहे श्रीलंका के मंत्री का बड़ा बयान, कहा – संकट में सिर्फ भारत ने की मदद

और भी है बड़ी खबरें…