Uncle burns nephew alive in land dispute in madhya pradesh

दिल दहला देने वाली घटना.. जमीन विवाद में चाचा ने भतीजे को जिंदा जलाया, दिनदहाड़े हुई वारदात

Crime in Madhya pradesh : जमीन विवाद में एक युवक ने अपने भजीजे को जिंदा जला दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना में युवक 80 फीसदी जल गया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 31, 2021/1:25 am IST

Crime news today hindi

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर में जमीन विवाद में एक युवक ने अपने भजीजे को जिंदा जला दिया। आरोपी ने मिट्टी तेल डालकर युवक को आग के हवाले कर दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना में युवक 80 फीसदी जल गया। मामले की सूचना पर नौगांव SDOP सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचे हैं।

Read More News: स्वास्थ्य विभाग के गले की हड्डी बना एक्सपायरी दवाएं कुएं में फेंके जाने का मामला, वीडियो वायरल होने के बाद 8 कर्मचारी बर्खास्त

बताया जा रहा है कि दो भाइयों के बीच लंबे समय से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। आज भी दोनों के बीच जमकर विवाद हुआ। इस बीच आरोपी ने भतीजे पर मिट्टी तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। 80 फीसदी झुलसे युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

Read More News: 23 साल बाद पाकिस्तान की जेल से रिहा होकर वतन लौटा प्रहलाद सिंह राजपूत, छोटे भाई को देखकर भर आई आंखें

इधर घटना से आक्रोशित लोगों ने नेशनल हाइवे जाम कर आरोपियों की​ गिरफ्तारी की मांग की है। वहीं मामले की सूचना पर मौके पर पुलिस समेत प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे हैं। पुलिस ने आरोपी चाचा की गिरफ्तारी करने का दावा किया है।

Read More News: कोरोना के साए में मनाया जाएगा गणेशोत्सव, प्रशासन ने अब तक नहीं जारी की कोई गाइडलाइन