Atiq Ahmed's car met with an accident

उत्तर प्रदेश पुलिस की गाड़ी हुई हादसे का शिकार, हलक तक आ गई थी अतीक अहमद की जान

चेक पोस्ट पर अहमद के काफिले में शामिल बज्र वाहन के आगे अचानक गाय आ गई:Atiq Ahmed's car met with an accident

Edited By: , March 27, 2023 / 11:11 AM IST

Atiq Ahmed’s car met with an accident : शिवपुरी। यूपी के माफिया डॉन अतीक अहमद का काफिला जब शिवपुरी जिले की सीमा से गुजर रहा था तभी तेंदुआ थाना अंतर्गत खरई चेक पोस्ट पर अतीक अहमद के काफिले में शामिल बज्र वाहन के आगे अचानक गाय आ गई जो कि बज्र वाहन से टकरा कर सड़क पर गिर गई। जिसके चलते कुछ देर के लिए अतीक अहमद का काफिला रुक गया और बज्र वाहन को चेक किया गया कि कहीं कोई नुकसान तो नहीं हो गया और उसके बाद अतीक अहमद का काफिला आगे बढ़ गया । यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

read more : Akanksha Dubey News: Instagram पर लाइव आकर फूट-फूटकर रोई थी आकांक्षा दुबे, खुदकुशी करने से ठीक पहले का वीडियो आया सामने

Atiq Ahmed’s car met with an accident : अब पुलिस बल के साथ अहमद को लेकर काफिले ने प्रयागराज के लिए प्रस्थान कर लिया है। प्रयागराज में 28 मार्च को अपहरण के एक मामले में अतीक अहमद को कोर्ट में पेश किया जाना है। 45 पुलिसकर्मियों की टीम साबरमती जेल से अतीक को लेकर लौट रही है। इस टीम में सिर्फ 5 अधिकारियों के पास ही मोबाइल फोन हैं। अन्य सभी पुलिसकर्मियों के मोबाइल पहले ही जमा करा लिए गए हैं। पुलिस टीम में IPS अभिषेक भारती, एक अन्य IPS और 3 डीएसपी शामिल हैं। जिस वज्र वाहन में अतीक सवार है, उसमें तैनात किसी पुलिसकर्मी के पास मोबाइल नहीं है।

read more : कांग्रेस विधायकों ने काले कपड़े पहनकर किया विरोध प्रदर्शन, विधानसभा पहुंचकर केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए नारे 

 

Atiq Ahmed’s car met with an accident : अतीक अहमद को लेकर आ रहा पुलिस का काफिला सोमवार (27 मार्च) सुबह राजस्थान के मूडियार टोल प्लाज़ा को पारकर मध्य प्रदेश के शिवपुरी पहुंचा। मूंडियार एनएच 27 पर राजस्थान का आखिरी टोल प्लाजा है। शिवपुरी से काफिला यूपी बॉर्डर के लिए रवाना हो गया। यहां तक काफिले ने लगभग 700 किलोमीटर का सफ़र तय कर लिया है। शिवपुरी पहुंचने से पुलिस की टीम 100 किमी का सफर तय करके उत्तर प्रदेश के झांसी पहुंचेगी। झांसी से काफिला अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए आगे बढ़ेगा। झांसी से प्रयागराज की दूरी 420 किमी है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें