Vidisha News

Vidisha News: अचानक कॉलेज के गेट पर बेहोश हुई लड़की, सुसाइड लेटर में लिखी थी चौंकाने वाली बात

Vidisha News फर्स्ट इयर की लड़की ने कॉलेज के सामने खाया चूहा मार, सुसाइड नोट हुआ बरामद, लिखी थी चौंकाने वाली बात

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 06:14 PM IST, Published Date : December 28, 2023/6:12 pm IST

Vidisha News: विदिशा। आज विदिशा गर्ल्स कॉलेज में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्रा गेट पर अचानक बेहोश हो गई। लड़की के पास पहुंचे लोगों मे जब उसके हाथ देखें तो उसके हाथ में चूहा मार दवा मिली। आसपास मौजूद अन्य छात्राओं ने कॉलेज स्टाफ की मदद से तुरंत ही उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही बताया गया कि कॉलेज में बीए फर्स्ट ईयर की छात्रा है।

Vidisha News: मिली जानकारी के अनुसार लड़की ग्यारसपुर थाना क्षेत्र के एक ग्रामीण अंचल से विदिशा जिला मुख्यालय पर गर्ल्स कॉलेज में पढ़ाई करने आती है। लेकिन जब आज जैसे ही वह कॉलेज के गेट पर पहुंची तो अचानक बेहोश हो गई। जिसके बाद इसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। इस नोट में लिखा था कि अपने सगे चाचा द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ करने की शिकायत की है।

Vidisha News: जानकारी लगते हैं गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य नीता पांडे भी अस्पताल पहुंची। छात्रा की हालत देखकर उसकी इलाज की व्यवस्था व्यापक रूप से करने के साथ-साथ पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। कोतवाली थाना टीआई आशुतोष सिंह मौके पर पहुंचे और छात्रा के बयान भी दर्ज किए गए हैं।

Vidisha News: टीआई ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है जो भी आरोप लगाए गए हैं और सुसाइड नोट में जो भी लिखा हुआ है उसकी जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं दूसरी ओर इस मामले में गर्ल्स कॉलेज की प्राचार्य नीता पांडे का कहना है कि जैसे ही जानकारी मिली उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिलहाल वह खतरे से बाहर है।

ये भी पढ़ें- Fish  Aquarium Tunnel: OMG! 100 रुपए में 1 लाख से ज्यादा फिश, आज से पहले कभी नहीं किया होगा ऐसा अनुभव

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi Yatra MP Route: एमपी में दो चरणों में निकलेगी कांग्रेस की ‘भारत न्याय यात्रा’ इन जिलों को करेगी कवर

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें