Mahakal Corridor was to be broadcast live, "Bundeli Rai" started playing

महाकाल कॉरिडोर के लोकार्पण का होना था सीधा प्रसारण, बजने लगी “बुंदेली राई”, मंच पर बेड़नियों ने जमकर हिलाई कमरिया

मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की तहसील शमशाबाद के पीपलखेड़ा स्कूल में प्रधानमंत्री द्वारा महाकाल कॉरिडोर के शुभारंभ के मौके पर लाइव प्रसारण के दौरान यहां विद्यालय परिसर में राई नृत्य और फूहड़ नृत्य का प्रदर्शन किया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : October 13, 2022/7:04 pm IST

Mahakal Corridor : विदिशा – मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की तहसील शमशाबाद के पीपलखेड़ा स्कूल में प्रधानमंत्री द्वारा महाकाल कॉरिडोर के शुभारंभ के मौके पर लाइव प्रसारण के दौरान यहां विद्यालय परिसर में राई नृत्य और फूहड़ नृत्य का प्रदर्शन किया गया। जिसके वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें अश्लील फिल्मी गीतों पर फ़ूहड़ नृत्य किए जा रहे थे सरकारी स्कूल में इस प्रकार के फूहड़ नृत्य के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि हमसे सरकारी स्कूल परिसर लाइव प्रसारण के लिए मांगा गया था। अगर इस प्रकार का कोई नृत्य हुआ है तो जांच के बाद कार्यवाही की जाएगी। गौरतलब है कि आयोजकों द्वारा भीड़ बढ़ाने और भीड़ रुकने के लिए इस प्रकार का राई नृत्य करवा कर भीड़ बढ़ाने की कोशिश कही जा सकती है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : प्रदेश के पास रहेगा “टाईगर स्टेट” का खिताब या नहीं? इस महीने होगा फैसला, केंद्र सरकार पेश करेगी रिपोर्ट 

Mahakal Corridor : एक और जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा 11 अक्टूबर को शाम के समय उज्जैन स्थित महाकाल कॉरिडोर के पहले चरण का शुभारंभ किया गया। जिसका सीधा प्रसारण प्रदेश भर में भाजपा के मंत्री, विधायक, पार्टी पदाधिकारी, और अन्य लोगों द्वारा बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाकर कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा गया। वहीं दूसरी ओर विभिन्न कार्यक्रम भी किए गए।  इसी प्रकार का आयोजन विदिशा तहसील और शमशाबाद विधानसभा के अंतर्गत ग्राम पीपलखेड़ा में भी आयोजित किया गया। यहां सरकारी स्कूल में कार्यक्रम का सीधा प्रसारण दिखाने की मंजूरी के लिए जिला शिक्षा अधिकारी से मांग की गई थी।

read more : किन्नरों के साथ बर्बरता, युवकों ने पहले की मारपीट फिर काट दिए बाल, वीडियो बनाकर किया वायरल 

Mahakal Corridor : लेकिन जब शाम को कार्यक्रम का सीधा प्रसारण हुआ तो उसके बाद यहां राई नृत्य की प्रस्तुति दी गई।  कहीं बाहर से आई बेड़नियों ने यहां नृत्य प्रस्तुत किया।  कई फूहड़ नृत्य भी इस दौरान देखने को मिले। इस पूरे मामले को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि हमने सिर्फ स्कूल में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को दिखाने की अनुमति दी थी यहां यदि इस प्रकार के रहते हो रहे हैं तो मामला जांच का है जांच कर कार्रवाई करेंगे।

read more : भाजपा विधायक का नेता प्रतिपक्ष पर हल्लाबोल, कहा- “आपातकाल लगाकर कांग्रेस ने चलाई थी तानाशाही” 

Mahakal Corridor : वहीं इस कार्यक्रम के बाद उठ रहे सवालों का देखते हुए जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा कि लोग हमारे पास हमारे पास आए थे कि हमें जगह दे दो पीएम का लाइव प्रसारण होना है तो ऐसे कार्यों में तो परमिशन की जरूरत नहीं रहती ऐसे कार्यक्रम जब भी होंगे स्कूल परिसर दिया जाता है देते रहेंगे लेकिन हमें पता लगा है कि इस प्रकार के कुछ राई नृत्य भी हुए हैं तो हम जांच करवाएंगे और जांच के बाद जो भी होगा कार्रवाई करेंगे

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें