Wife used to talk with friend, husband killed friend

दोस्त के साथ बात करती थी पत्नी, पता चलने पर पति ने उठाया ये खौफनाक कदम, जानकर कांप उठेगी रूह

दोस्त के साथ बात करती थी पत्नी, पता चलने पर पति ने उठाया ये खौफनाक कदमः Wife used to talk with friend, husband killed friend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : June 13, 2022/11:56 pm IST

नरसिंहपुरः Wife used to talk with friend मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में एक युवक ने अपने दो दोस्तों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी पत्नी और मृतकों के बीच बातचीत से नाराज था। इसीलिए मिलने के बहाने बुलाकर सीने में गोली दाग दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Read more : शहर संग्राम : दिल्ली तक जारी ‘रेस’.. लास्ट मिनट तक सस्पेंस! आखिर कब साफ होगी प्रत्याशी की तस्वीर? 

Wife used to talk with friend नरसिंहपुर में आपसी विवाद में एक युवक ने अपने दो दोस्तों को गोली मार दी। लहुलुहान हालत में उन्हें अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पवन बागड़े ने अपने दोस्तों राजा स्थापक और अभिषेक को मिलने के लिए बुलाया था। जहां तीनों के बीच पवन की पत्नी को लेकर आपस में बहस हुई और गुस्साए पवन ने कट्टा निकालकर दोनों के सीने में दाग दी।

Read more :  ED के खिलाफ एलान-ए-जंग! आखिर कौन कर रहा है दबाव की राजनीति? 

दरअसल, पवन को शक था कि राजा और अभिषेक उसकी पत्नी से बातचीत करते हैं और इन्हीं के बहकावे में आकर वो मायके चली गई। पवन ने पहले भी दोनों को समझाया था लेकिन बात नहीं बनी। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मृतकों और आरोपी की दोस्ती जिले में मशहूर थी। सोशल मीडिया पर दोस्ती के वीडियो भी तीनों पोस्ट करते थे। लेकिन शक का कीड़ा दोस्ती और दोस्तों को चट कर गया।

 
Flowers