नागपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार |

नागपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार

नागपुर में 10 साल की बच्ची के साथ बलात्कार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : June 5, 2022/9:59 pm IST

नागपुर, पांच जून (भाषा) महाराष्ट्र के नागपुर शहर के एमआईडीसी इलाके में 10 वर्षीय एक बच्ची से कथित तौर पर बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

एमआईडीसी पुलिस थाने के एक अधिकारी के मुताबिक आरोपी प्रदीप चौधरी (50) ने बच्ची को आटा देने के बहाने अपने घर में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची का मामा आरोपी प्रदीप का किराएदार है। यह घटना शनिवार को उस समय हुई जब लड़की अपने मामा के घर रात का भोजन करने गई थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के मामा ने उसे और उसकी मां को रात के खाने पर अपने घर बुलाया था। लड़की अपने मामा के घर जल्दी पहुंच गई।

उन्होंने बताया कि इसी बीच, प्रदीप चौधरी अपने किराएदार के घर पहुंच गया। लड़की को देखने के बाद, उसने उसके मामा से अपने लिए ‘चपाती’ बनाने का अनुरोध किया और लड़की को आटा देने के बहाने उसके साथ अपने घर जाने के लिए कहा, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना के वक्त आरोपी की पत्नी और बच्चे अपने एक रिश्तेदार के यहां गए हुए थे।

पुलिस ने आरोपी प्रदीप के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी प्रदीप को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

भाषा रवि कांत दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)