Actor Shaheer Sheikh's father infected with corona wire, on 'ventilator' in hospital

एक्टर शाहीर शेख के पिता की हालत नाजुक, फैंस से की दुआ की अपील

अभिनेता शाहीर शेख के पिता कोरोना वायरय से संक्रमित, अस्पताल में ‘वेंटिलेटर’ पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 19, 2022/2:17 pm IST

मुंबई, (भाषा) लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता शाहीर शेख ने बताया कि कोरोना वायरय से संक्रमित होने के कारण उनके पिता की हालत गंभीर है और वह अस्पताल में ‘वेंटिलेटर’ पर हैं। अभिनेता ने अपने प्रशंसकों से अपने पिता के लिए दुआ करने की अपील की।

यह भी पढ़ें: RDA के बाद अब NRDA की भी वित्तीय स्थिति हुई खराब, नहीं चुका पा रहा कर्ज, प्रदेश में गरमाई सियासत

धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के अभिनेता ने मंगलवार शाम ट्वीट कर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में बताया। शेख ने अपने पिता की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ मेरे पिता वेंटिलेटर पर हैं, कोरोना वायरस से गंभीर रूप से पीड़ित हैं.. उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें।’’

यह भी पढ़ें: कांग्रेस जिला सचिव के घर डकैती मामले में आया नया मोड़, अपनी ही पार्टी के नेता पर जताया शक, एसपी से की शिकायत

शेख के पिता के नाम और उनकी उम्र की पुष्टि नहीं हो पाई है। हिना खान, करणवीर शर्मा और वत्सल सेठ सहित छोटे पर्दे के कई कलाकारों ने उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। शेख हाल ही में लोकप्रिय टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ के नए सीज़न में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:  मिशन 2023′.. एक्शन में बीजेपी-कांग्रेस! ‘बूथ’ वाला प्लान Vs ‘घर-घर चलो’ अभियान, कौन अपने लक्ष्य के कितना करीब पाएगा?

महानगर पालिका के अनुसार, मुंबई में मंगलवार को कोविड-19 के 6,149 नए मामले सामने आए और संक्रमण से सात और मरीजों की जान गई, जबकि 12,810 लोग ठीक हुए।

यह भी पढ़ें: अबकी बार… अंतिम प्रहार! ‘लाल गैंग’ के खिलाफ निर्णायक जंग! क्या सुरक्षाबलों के प्रहार से इस बार नक्सलियों का बचना नामुमकिन है?