After the wedding the groom sleeps wearing the bride's clothes

शादी के बाद दूल्हा रात को अकेले में करता था ऐसी हरकत, नजारा देख दुल्हन के उड़े होश, जानें क्या है माजरा

After the wedding the groom sleeps wearing the bride's clothes: पति ने किसी लड़की की तरह मेकअप भी किया था और ऐसे ही रात को सो गया।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2023 / 03:49 PM IST, Published Date : February 4, 2023/3:49 pm IST

मुंबई। आए दिन कई तरह की खबरे सामने आ रही है। जिसमें से हम दूल्हा और दुल्हन की खबरें ज्यादा देखते हैं। कई ऐसे मामले सामने आते हैं जिन पर ​विश्वास करना भी बड़ा मुश्किन होता है। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जो मुंबई का है। जिसे जानकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। जानकारी के मुताबिक एक लड़की की शादी साल पूर्व कोल्हापुर में रहने वाले एक युवक से हुई थी। महिला ने बताया कि उसके परिजनों से बड़ी ही धूमधाम से उसकी शादी की थी।

 

इसके बाद समय बीतता गया और महिला को पति के बारे में एक ऐसी जानकारी पता चली जिसके बाद उसके होश उड़ गए। महिला का आरोप है कि उसका पति महिलाओं की तरह तैयार होता है। महिला ने कहा कि एक रात उसने देखा कि उसके पति ने दुल्हन की पोशाक पहन रखी थी। ये कपड़े वो शादी के दौरान अपने लिए लाई थी। इतना ही नहीं पति ने किसी लड़की की तरह मेकअप भी किया था और ऐसे ही रात को सो गया। अगले दिन उसने इस बात की जानकारी अपनी सास को दी। तब सास ने कहा कि ये उसकी पुरानी आदत है।

 

महिला ने कहा कि इस घटना के बाद उसके कोल्हापुर में अपने मायके वालों से इस बात की शिकायत की। जब इसके बारे में पति और ससुराल वालों को पता चला तो उन्होंने उसे परेशान करने शुरू कर दिया। महिला का कहना है कि ससुराल वालों ने पति की हरकतों पर पर्दा डालने के लिए उसके प्रेग्नेंट होने की अफवाह फैला दी। फिर बताया दिया गया कि उसकी लापरवाही की वजह से उसका अबॉर्शन हो गया है। जब उसने पति से इस बात की शिकायत की तो उसके साथ मारपीट की गई।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers