Bad trapped Aditya, compared rebel MLAs with terrorist Kasab, difficulties

बुरे फंसे आदित्य, आतंकी कसाब से कर दी बागी विधायकों की तुलना, बढ़ सकती हैं मुश्किलें…

Bad trapped Aditya, compared rebel MLAs with terrorist Kasab, difficulties may increase : बुरे फंसे आदित्य, आतंकी कसाब से कर दी बागी विधायकों की तुलना

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 3, 2022/2:48 pm IST

मुंबई । शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने रविवार को महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए बागी विधायकों को कड़ी सुरक्षा प्रदान करने पर सवाल उठाए। शिंदे के समर्थक बागी विधायक रविवार को विशेष बसों के जरिये पास के लग्जरी होटल से विधान भवन परिसर पहुंचे।आदित्य ने कहा, “कसाब को भी इतनी सुरक्षा नहीं दी गई थी। हमने मुंबई में ऐसी सुरक्षा पहले कभी नहीं देखी। आप क्यों डरे हुए हैं? क्या कोई भाग जाएगा? इतना डर क्यों है?”

Read more ; 25 वर्षीय युवक को हाथी ने कुचलकर उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल 

पाकिस्तानी आतंकवादी मोहम्मद अजमल कसाब को 26 नवंबर 2008 को मुंबई में हुए हमलों के दौरान जिंदा पकड़ा गया था और पुणे की येरवदा जेल में उसे फांसी दी गई थी। महाराष्ट्र में चार दिन पहले बनी शिवसेना (शिंदे गुट) और भाजपा की गठबंधन सरकार को चार जुलाई को विधानसभा सत्र के दौरान विश्वास मत का सामना करना है।

Read more ; मुस्लिम फेरीवालों से सामान खरीदने पड़ेगा महंगा, प्रशासन लगाएगा 5100 रुपये का जुर्माना !! 

शिंदे को समर्थन देने वाले शिवसेना के बागी विधायक शनिवार शाम गोवा से मुंबई लौट आए। उन्हें दक्षिण मुंबई के एक होटल में रखा गया है, जो विधान भवन के पास स्थित है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers