बड़ा हादसा, कार और बस की टक्कर में 5 की मौत, काटकर निकालना पड़ा शव |

बड़ा हादसा, कार और बस की टक्कर में 5 की मौत, काटकर निकालना पड़ा शव

Chandrapur Road accident : जबकि एक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक कार क्षतिग्रस्त होने से मौत के बाद शवों को काटकर बाहर निकाला गया।

Edited By :   Modified Date:  June 4, 2023 / 10:30 PM IST, Published Date : June 4, 2023/10:30 pm IST

चंद्रपुर। Chandrapur Road accident: महाराष्ट्र के चंद्रपुर में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। दर्दनाक दुर्घटना रोंगटे खड़े कर देने वाली है। जब लोगों क भरी कार अचानक ट्रक में जा घुसी। आमने सामने के टक्कर में कार में सवार 6 लोगों में से पांच की मौत हो गई। जबकि एक बालिका गंभीर रूप से घायल है।

हादसा चंद्रपुर जिला मुख्यालय से करीब 115 किलोमीटर दूर की है। जब रविवार शाम करीब चार बजे नागभीड़ पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले कनपा गांव में कार ओर ट्रक की टक्कर हो गई। हादसा चंद्रपुर जिला मुख्यालय से करीब 115 किलोमीटर दूर की है। जब रविवार शाम करीब चार बजे नागभीड़ पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले कनपा गांव में कार ओर ट्रक की टक्कर हो गई।

read more:  उप्र: घर में विस्फोटक पदार्थ फेंके जाने के बाद ग्राम प्रधान की पत्नी घायल

Chandrapur Road accident जानकारी के मुताबिक छह व्यक्ति एक कार में नागपुर से नागभीड़ जा रहे थे। कार सामने से आ रही ट्रक से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शवों को दफन करना पड़ा। जबकि एक की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई। महाराष्ट्र पुलिस के मुताबिक कार क्षतिग्रस्त होने से मौत के बाद शवों को काटकर बाहर निकाला गया।

read more:  ओडिशा रेल हादसा : कांग्रेस ने दिवंगत आत्‍माओं की शांति के लिए प्रार्थना सभा आयोजित की

 
Flowers