BJP leader demands resignation from CM Uddhav Thackeray,

भाजपा नेता ने सीएम उद्धव ठाकरे से की इस्तीफे की मांग, बोले – अल्पमत में है सरकार

BJP leader demands resignation from CM Uddhav : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता नारायण राणे ने राज्यसभा चुनाव में शिवसेना के प्रदर्शन को लेकर

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : June 12, 2022/6:25 pm IST

मुंबई : BJP leader demands resignation from CM Uddhav : केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता नारायण राणे ने राज्यसभा चुनाव में शिवसेना के प्रदर्शन को लेकर रविवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से इस्तीफे देने की मांग की और दावा किया कि उनकी महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार अल्पमत में है।

यह भी पढ़े : Presidential election: ‘लालू प्रसाद यादव’ लड़ेंगे राष्ट्रपति चुनाव, बोले-एक ‘बिहारी’ उम्मीदवार होना जरूरी 

शिवसेना और ठाकरे के कटु आलोचक माने जाते है राणे

BJP leader demands resignation from CM Uddhav :  शिवसेना और ठाकरे के कटु आलोचक माने जाने वाले राणे ने कहा कि चुनाव में शिवसेना के दूसरे उम्मीदवार की हार मुख्यमंत्री के लिए शर्मिंदगी की बात है, जो पार्टी के अध्यक्ष भी हैं।

यह भी पढ़े : राखी सावंत ने एक्स हस्बैंड के खिलाफ दर्ज करवाया मामला, रितेश बोले – लीगल तरीके से दूंगा जवाब 

शिवसेना के दो उम्मीदवार राजयसभा चुनाव हारे

BJP leader demands resignation from CM Uddhav : महाराष्ट्र की छह राज्यसभा सीटों के लिये शुक्रवार को हुए चुनाव में शिवसेना के संजय पवार भाजपा के धनंजय महादिक से हार गए। इन चुनाव में भाजपा को तीन और एमवीए में शामिल दलों शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस को 1-1 सीट पर जीत मिली।

यह भी पढ़े : Male fertility tips: पुरुषों की ये गंदी आदतें कम कर रही स्पर्म काउंट! फर्टिलिटी भी हो रही कम! 

महाराष्ट्र को 10 साल पीछे ले गए ठाकरे

BJP leader demands resignation from CM Uddhav : राणे ने कहा, ”उन्हें (शिवसेना को) सत्ता में बनाए रखने के लिए आवश्यक वोट भी नहीं मिले। उन्हें एमवीए गठबंधन के वोट भी नहीं मिले। मुख्यमंत्री अल्पमत में हैं। आप (ठाकरे) इस्तीफा दें। वह महाराष्ट्र को 10 साल पीछे ले गए हैं।”