Case of mass suicide of 9 people of a family

एक परिवार के 9 लोगों के सामूहिक खुदकुशी का मामला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप, पुलिस ने किया खुलासा

Case of mass suicide of 9 people: देश में फिर से एक बुराड़ी कांड सामने आया है, महाराष्ट्र के सांगली में एक डॉक्टर परिवार के 9 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैली है, पुलिस ने बताया है कि परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था और शायद उसी वजह से ऐसा आत्मघाती कदम उठा लिया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : June 21, 2022/9:02 am IST

Case of mass suicide of 9 members of a family: सांगली, 21 जून 2022। महाराष्ट्र के सांगली में कर्ज के बोझ तले दबकर एक ही परिवार के 9 लोगों ने खुदकुशी कर ली है, इस घटना से इलाके में हर कोई स्तब्ध है। डॉक्टर फैमिली के इन सभी लोगों ने जहर पीकर दो अलग-अलग घरों में मौत को गले लगा लिया। पुलिस को सांगली के अंबिका नगर और राजधानी कॉर्नर के घर से इन लोगों के शव मिले हैं। हैरानी की बात ये है कि परिवार के साथ खुदकुशी करने वाले में एक 15 साल का नाबालिग भी शामिल है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: मूसेवाला हत्याकांड का मध्यप्रदेश कनेक्शन, दो आरोपियों को बड़वानी लेकर पहुंची पुलिस

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि डॉक्टर परिवार बड़े कर्ज के जाल में फंसा हुआ था, रिपोर्ट के मुताबिक कर्ज के बोझ से ही तंग होकर सभी ने सामूहिक खुदकुशी कर ली होगी। यह घटना सोमवार (20 जून) को हुई है। डॉक्टर दंपत्ति के एक घर से 6 शव तो दूसरे घर से तीन शव बरामद किए गए हैं।

Case of mass suicide of 9 members of a family: सोमवार की सुबह जब डॉक्टर दंपत्ति परिवार के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी घर के पास पहुंचे और दरवाजा खोलकर देखा। पड़ोसियों ने घर के अंदर 6 शवों को देखा जिसके बाद दूसरे घर में भी 3 शव पाए गए। पड़ोसियों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने जांच की और बताया कि शुरुआती तौर पर यह खुदकुशी का मामला लग रहा है।

read more: आज गायब हो जाएगी आपकी परछाई, इतने बजे दिखेगी ये दुर्लभ खगोलीय घटना

पुलिस के मुताबिक डॉक्टर दंपत्ति परिवार ने जहर पी कर खुदकुशी की है, जिन लोगों ने आत्महत्या की है उनके नाम पोपट यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र- 52 साल), संगीता पोपट वनमोरे ( उम्र – 48 साल), अर्चना पोपट वनमोरे (उम्र-30 साल), शुभम पोपट वनमोरे (उम्र – 28 साल), माणिक यल्लाप्पा वनमोरे (उम्र 49 साल), रेखा माणिक वनमोरे (उम्र – 45 साल), अनिता माणिक वनमोरे (उम्र – 28 साल), अक्काताई वनमोरे (उम्र- 72 साल) और आदित्य माणिक वनमोरे हैं।

read more: देश प्रदेश की सभी खबरों के लिए इस लिंक पर जाएं

 
Flowers