Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: सितारे घर लाते हैं गणेश जी

Ganesh Chaturthi: दूसरे धर्म के होने के बावजूद बप्पा के प्रति गहरी आस्था, जानें कौन से मुस्लिम सितारे घर लाते हैं गणेश जी की मूर्ति

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: दूसरे धर्म के होने के बावजूद बप्पा के प्रति गहरी आस्था, जानें कौन से मुस्लिम सितारे घर लाते हैं गणेश जी की मूर्ति

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 03:35 AM IST, Published Date : August 31, 2022/11:45 am IST

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: मुंबई। देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। आम से लेकर खास तक हर कोई बप्पा का स्वागत बड़े ही धमधाम से करता है। वहीं बॉलीवुड के सितारे भी भगवान गणेश के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं वो सेलेब्स भी गणेश चतुर्थी का त्योहार धूमधाम से मनाते हैं, जो हिंदू नहीं हैं। आपको बता दें कि सलमान खान, शाहरुख खान जैसे तमाम अन्य दिग्गज सितारे भी बप्पा का स्वागत पूरी शिद्दत के साथ करते हैं। साथ ही गहरी आस्था भी रखते हैं। बकायदा पूरी रीति रिवाज के साथ पूजा पाठ भी करते है।     >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

ये भी पढ़ें- आज से बंद रहेंगी मांस की दुकानें, खुली मिलने पर निरस्त होगा लाइसेंस …जानें

सलमान खान

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर साल अपने घर में गणपति बप्पा का धूमधाम से स्वागत करते हैं। हर साल उनके घर में बप्पा की मूर्ति स्थापित की जाती है।अकेले सलमान ही नहीं बल्कि उनका पूरा परिवार बप्पा में गहरी आस्था रखता है और उनकी पूजा करते हैं।

शाहरुख खान

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: बॉलीवुड के किंग खान भी हर हिंदू त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं। अभिनेता अपने परिवार को और बच्चों समेत ये उत्सव मनाते हैं। वह गणपति बप्पा में बहुत विश्वास रखते हैं और हर साल अपने घर पर उनकी मूर्ति स्थापित करते हैं।

ये भी पढ़ें- अब दोस्तों से नहीं कहना पड़ेगा पासवर्ड दे दे यार, ये कंपनी FREE में देने जा रही ये प्लान

सैफ अली खान

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: सैफ अली खान भले ही मुस्लिम हैं, लेकिन उन्होंने करीना कपूर से शादी की है। इसीलिए हर साल वह अपनी पत्नी और दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ अपने घर पर गणपति बप्पा की स्थापना करते हैं। पिछले साल परिवार समेत पूजा करते हुए उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं।

सोहा अली खान

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी अपने पति कुणाल खेमू के साथ बप्पा का उत्सव मनाती हैं। वह परिवार समेत इस त्योहार के लिए तैयारी करती हैं और बेटी व पति समेत इस उत्सव को मनाती हैं।

ये भी पढ़ें- गणेश उत्सव पर चढ़ा पुष्पा का रंग, सफेद कुर्ता पजामा पहने बप्पा बोले- ’मैं झुकेगा नहीं’

रेमो डिसूजा

Muslim celebrities also bring home Ganesh ji: मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर रेमो डिसूजा भले ही हिंदू नहीं हैं, लेकिन हिंदू धर्म में और भगवान गणेश के प्रति उनकी गहरी आस्था है। वह हर साल गणपति बप्पा को बड़े ही धूमधाम से अपने घर में लाते हैं और उनकी विधि विधान से पूजा-पाठ करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें