Five drown in Punpun river, CM expresses deep condolences

बड़ा हादसा! पलक झपकते चली गई 5 बच्चियों की जान, मुख्यमंत्री ने किया मुआवजा देने का ऐलान

Bihar River Submergence: कपड़ा धोने के बाद सभी किशोरियां नदी में स्नान कर रही थी और इसी दौरान नदी के तेज बहाव में एक किशोरी बहने लगी। जानकारी में कहा गया है कि उसे बचाने के दौरान ही अन्य तीनों किशोरियां भी नदी में डूबने लगी। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : October 23, 2022/10:08 pm IST

औरंगाबाद-पटना। Bihar River Submergence: बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह प्रखण्ड अंतर्गत कुसुमरा घाट पर रविवार को नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने से चार किशोरियों सहित पांच लोग डूब गए। पुलिस ने इसकी जानकारी दी । प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुसुमरा घाट पर पांच लोगों के डूबने की घटना पर मर्माहत हैं। उन्होंने हादसे में मरने की घटना पर शोक जताया है।

देशभर में प्रसिद्ध है माता लक्ष्मी का ये मंदिर, दिवाली के दिन भक्त यहां चिट्ठी लिखकर लगाते हैं अर्जी

सीएम ने किया मुआवजा देने का ऐलान

Bihar River Submergence: मुख्यमंत्री ने मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रूपये की अनुग्रह राशि अविलम्ब उपलब्ध कराने का जिला प्रशासन को निर्देश दिया है। औरंगाबाद जिले से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोह प्रखंड के उपहारा थाना अंतर्गत हमीदनगर गांव के पास पुनपुन नदी के कुसुमरा घाट पर रविवार को दीपावली के अवसर पर चार किशोरियां कपड़ा धोने और स्नान करने गयी थीं। इसमें कहा गया है कि कपड़ा धोने के बाद सभी किशोरियां नदी में स्नान कर रही थी और इसी दौरान नदी के तेज बहाव में एक किशोरी बहने लगी। जानकारी में कहा गया है कि उसे बचाने के दौरान ही अन्य तीनों किशोरियां भी नदी में डूबने लगी।

Homemade Face Serum: घर पर ऐसे बनाएं नेचुरल फेस सीरम, चांद की तरह चमकने लगेगा चेहरा

Bihar River Submergence: किशोरियों को नदी में डूबते देख वहां मौजूद कुछ महिलाओं ने शोर मचाया। महिलाओं की आवाज सुनकर उसी गांव के एक व्यक्ति ने नदी में छलांग लगा दी और डूब रही लड़कियों को बचाने का प्रयास किया। इस दौरान किशोरियों ने खुद को बचाने के लिए उसे एक साथ पकड़ लिया जिससे उनका भी संतुलन बिगड़ गया और वह भी नदी की तेज धारा में बह गये।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक