आश्रम स्कूल के चार बच्चों की बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती |

आश्रम स्कूल के चार बच्चों की बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में अस्पताल में कराया गया भर्ती

Four students of Ashram School in Bhiwandi fall ill, food suspected to be toxic भोजन के विषाक्त होने की आशंका

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : April 3, 2022/1:40 am IST

ठाणे (महाराष्ट्र)।  जिले के भिवंडी इलाके के ढाबाड़े में एक आश्रम स्कूल के चार छात्र कथित रूप से विषाक्त भोजन के सेवन के कारण बीमार पड़ गए। नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : हिंदू नववर्ष पर लगाए गए भगवा झंडों को निगम ने कचरा गाड़ी लगाकर हटाया, फूटा RSS सहित अन्य हिंदू संगठनों का गुस्सा

श्री छत्रपति महाराज जनरल अस्पताल के डॉ दत्ता कोले ने कहा कि श्रद्धा आश्रम स्कूल के चार बच्चों ने खाना खाने के बाद बेचैनी की शिकायत की जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को भी इसी आश्रम स्कूल के करीब पांच से छह छात्रों को भोजन विषाक्तता का इलाज कराना पड़ा था।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के किसी भी एयरपोर्ट को पलभर में उड़ा सकता है ये बम, मध्यप्रदेश ने बनाया देश का सबसे बड़ा बम, बढ़ेगी वायुसेना की ताकत

इस बीच, शिरोले में आश्रम स्कूल चलाने वाले एनजीपी के सचिव अतुल बडांगे ने कहा कि यह धूप लगने और शरीर में पानी की कमी का मामला है, न कि भोजन विषाक्तता का। उन्होंने दावा किया कि 29 मार्च से बच्चे बीमार पड़ रहे हैं और एक लड़की की भी धूप लगने और शरीर में पानी की कमी से मृत्यु हो गई। उन्होंने कहा कि चिकित्सा जांच के लिए आश्रम स्कूल में एक मेडिकल टीम तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें : 25 प्रतिशत तक माल भाड़ा बढ़ाने की तैयारी में ट्रांसपोर्टर, आज जनता पर पड़ेगा सीधा असर

 
Flowers