Lover killed girlfriend's husband

प्रेमिका का पति बन रहा था प्यार में रोड़ा, प्रेमी ने हथौड़े से हत्या कर दफना दिया शव, ऐसे हुआ खुलासा

Lover killed girlfriend's husband: आरोपी सुरेश ने प्रेमिका के पति दिनेश को अपने घर बुलाया और आते ही उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया।

Edited By :   Modified Date:  June 11, 2023 / 04:11 PM IST, Published Date : June 11, 2023/4:11 pm IST

Lover killed girlfriend’s husband : मुंबई। मुंबई से एक सनसनी वारदात सामने आई है। जहां एक महिला का शादी के बाद भी अफेयर चल रहा है। महिला और प्रेमी के बीच पति रोड़ा बनता हुआ नजर आ रहा था जिसके बाद प्रेमी ने पति की हत्या कर शव को दफना दिया। हालांकि पुलिस ने 26 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पूछताछ के दौरान आरोपी ने पूरी घटना पुलिस के समक्ष रखी। पुलिस अनुसार, आरोपी सुरेश कुमार कुमावत बोरीवली में ढोकला सप्लाई करता था। आरोपी का अफेयर दिनेश प्रजापति नाम के युवक की पत्नी के साथ था जिसके बाद सुरेश और दिनेश में अक्सर विवाद की स्थिति निर्मित होती रहती थी।

read more : ‘राजनीति से ले लूंगा सन्यास, अगर छत्तीसगढ़ में नहीं बनी भाजपा की सरकार’ पूर्व गृहमंत्री ननकी राम कंवर ने किया ऐलान

Lover killed girlfriend’s husband : फिर एक दिन आरोपी सुरेश ने प्रेमिका के पति दिनेश को अपने घर बुलाया और आते ही उसके सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। जिसके बाद दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं हत्या के बाद शव को घोड़बंदर के पास मैंग्रोव में दफना दिया। इस घटना के बाद सुरेश ने दिनेश के परिजनों और दोस्तों को एक वीडियो भेजा जिसमें उसने अपनी पहचान बताते हुए पूरी घटना बताई।

 

बता दें कि इसके बाद दिनेश के परिजनों ने उसके लापता होने की सूचना पुलिस को दी और उन्हें वीडियो मैसेज दिखाया। पुलिस ने दो जून को मामला दर्ज कर जांच के लिए पांच टीमों का गठन किया। दिनेश की आखिरी मोबाइल लोकेशन का पता लगाया गया। साथ ही उस युवक का पता लगाया, जिससे उसने आखिरी बार बात की थी। लोकेशन के आधार पर उस एरिया के सीसीटीवी चेक किए गए।

read more : बॉक्स ऑफिस में विक्की कौशल का जलवा बरकरार, जानिए ‘जरा हटके जरा बचके’ हिट हुई या फ्लॉप… 

पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पहचान सुरेश कुमावत के रूप में की। उसने पुलिस को बताया कि उसका दिनेश प्रजापति की पत्नी के साथ अफेयर था। पुलिस के सामने सुरेश कुमावत ने जुर्म कबूल कर लिया है। उसने पुलिस को बताया कि दिनेश को अपनी पत्नी के अफेयर के बारे में पता चल गया था। इसके कारण अक्सर उससे झगड़ा होता रहता था। एक जून को भी दिनेश और सुरेश के बीच झगड़ा हुआ था।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें