अमिताभ बच्चन की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं : प्रभास |

अमिताभ बच्चन की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं : प्रभास

अमिताभ बच्चन की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं : प्रभास

:   Modified Date:  June 20, 2024 / 03:25 PM IST, Published Date : June 20, 2024/3:25 pm IST

( तस्वीर सहित )

मुंबई, 20 जून (भाषा) दक्षिण भारतीय फिल्मों के कलाकार प्रभास ने कहा कि वह बचपन से अमिताभ बच्चन के प्रशंसक हैं और उन्हें याद है कि उनके एक संबंधी 1970 के दशक में अमिताभ की तरह हेयरस्टाइल बनाकर घूमा करते थे।

प्रभास और अमिताभ ‘कल्कि 2898 एडी’ फिल्म में एक साथ दिखाई देंगे।

प्रभास ने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का अवसर देने के लिए निर्माता अश्विनी दत्त और निर्देशक नाग अश्विन को धन्यवाद दिया।

फिल्म में दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘बाहुबली’ में मुख्य भूमिका निभाने वाले प्रभास ने कहा, ”यह एक सपने जैसा है।”

प्रभास ने उस किस्से को याद किया कि कैसे वह अमिताभ बच्चन से पहली मुलाकात के दौरान उनके पैर छूना चाहते थे। प्रभास ने बुधवार रात यहां ‘कल्कि 2898 एडी’ के एक प्रचार कार्यक्रम में कहा, ”पहली बार, जब मैं अमिताभ सर से मिलने गया तो मैं उनके पैर छूने जा रहा था और उन्होंने कहा कि ऐसा मत करो, अगर तुम करोगे, तो मैं भी करूंगा। मैं सोच भी नहीं सकता था।”

प्रभास के मुताबिक, अमिताभ बच्चन (81) ऐसे पहले अभिनेता हैं, जिन्होंने भारत में इतनी प्रसिद्धि हासिल की है।

उन्होंने कहा, ”हम आपको (फिल्में) देखते हुए बड़े हुए हैं। मेरे एक संबंधी ने आपके (अमिताभ जैसा) जैसा हेयरस्टाइल रखा था। वह (अमिताभ) पहले ऐसे अभिनेता हैं जो देश के हर हिस्से उत्तर, दक्षिण, तेलुगु, तमिल, हर जगह मशहूर हैं।”

भाषा जितेंद्र मनीषा

मनीषा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)