महाराष्ट्र : चॉकलेट खाने से 17 छात्रों को हुई खाद्य विषाक्तता की शिकायत, बांटने वाले की तलाश जारी |

महाराष्ट्र : चॉकलेट खाने से 17 छात्रों को हुई खाद्य विषाक्तता की शिकायत, बांटने वाले की तलाश जारी

महाराष्ट्र : चॉकलेट खाने से 17 छात्रों को हुई खाद्य विषाक्तता की शिकायत, बांटने वाले की तलाश जारी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:36 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:36 pm IST

नागपुर, तीन दिसंबर (भाषा) महाराष्ट्र के नागपुर जिले में शनिवार को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा बांटी गई चॉकलेट खाने से 17 छात्रों को खाद्य विषाक्तता की शिकायत हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी छात्र अस्पताल में भर्ती हैं और खतरे से बाहर हैं।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी अंबाझरी रोड स्थित मदन गोपाल हाई स्कूल की तीसरी, चौथी और पांचवीं कक्षा के छात्रों ने मध्याह्न भोजन विराम के दौरान एक व्यक्ति द्वारा बांटी जा रही चॉकलेट खाई। छात्र उस समय स्कूल परिसर के बाहर खेल रहे थे।

उन्होंने कहा, “उस व्यक्ति ने बच्चों को बताया कि आज उसका जन्मदिन है। चॉकलेट खाने के एक घंटे के भीतर, 17 छात्रों ने सीने में दर्द की शिकायत की और उल्टी शुरू कर दी। उन्हें सीताबल्डी के लता मंगेशकर अस्पताल ले जाया गया।”

अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “वे सभी खतरे से बाहर हैं। तीन छात्र गहन चिकित्सा इकाई में हैं। बाकी छात्र निगरानी में हैं।”

सीताबल्डी थाने के पुलिस अधिकारी ने कहा कि उस व्यक्ति की तलाश की जा रही है, जिसके बारे में कुछ छात्रों का दावा है कि वह काले रंग की कार में आया था, जबकि अन्य ने बताया कि उसने नकाब पहन रखा था।

वरिष्ठ निरीक्षक अतुल सबनीस ने कहा कि अपराधी को पकड़ने के लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जाएगी।

भाषा जितेंद्र माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers