तेज रफ्तार कार और ऑटो में भीषण टक्कर, एक बच्चे समेत 4 लोगों की मौत

एक कार के ऑटो रिक्शा से टकरा जाने से ऑटो में बैठे चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Edited By: , September 13, 2021 / 12:01 PM IST

Road accident news Maharashtra

ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में अंबरनाथ कस्बे में एक कार के ऑटो रिक्शा से टकरा जाने से ऑटो में बैठे चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

Read More News : 100 फीट गहरे कुंड में डूबने से दो नाबालिग सहित 3 लोगों की मौत, सभी लोग आए भी पिकनिक मनाने

शिवाजी नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना अंबरनाथ के पाले गांव में रविवार रात करीब 10 बजे हुई जब वे अपने दोस्त के घर से गणपति उत्सव में शामिल होकर जिले के उल्हासनगर कस्बे में अपने घर लौट रहे थे।

Read More News : छत्तीसगढ़ में देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 90 से अधिक अधिकारियों के तबादले, बदले गए कई जिलों के डिप्टी, संयुक्त और अपर कलेक्टर

उन्होंने बताया कि सामने से आ रही एक कार ऑटो-रिक्शा से टकरा गई। ऑटो रिक्शा में बैठे तीन लोग और उसके चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान वर्षा वालेचा (51), आरती वालेचा (41), राज वालेचा (12) और चालक किशन शिंदे (33) के तौर पर हुई है और ये सभी उल्हासनगर के रहने वाले थे। साथ ही बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है।

Read More News :  विदेशी नस्ल की 8 बिल्लियां बरामद, तस्करी कर लाया गया था बिल्लियों को

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। साथ ही बताया कि अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Read More News :  एक बार सुन लें इस गुपचुप वाले का संदेश, फिर नहीं समझेंगे बोझ हैं बेटियां