महाराष्ट्र : हत्या के आरोपी ने किया हमला, पुलिसकर्मी ने बचाव में चलाई गोली |

महाराष्ट्र : हत्या के आरोपी ने किया हमला, पुलिसकर्मी ने बचाव में चलाई गोली

महाराष्ट्र : हत्या के आरोपी ने किया हमला, पुलिसकर्मी ने बचाव में चलाई गोली

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : June 3, 2022/1:56 pm IST

लातूर, तीन जून (भाषा) महाराष्ट्र के लातूर शहर में पिछले कुछ महीनों से फरार चल रहे हत्या के एक आरोपी ने पुलिस निरीक्षक पर उस समय हमला कर दिया, जब वह उसे पकड़ने की कोशिश कर रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पुलिस निरीक्षक ने अपने बचाव में गोली चलाई, जिसके कारण आरोपी घायल हो गया।

अधिकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार देर रात शहर के श्रीनगर इलाके में हुई। घायल आरोपी और पुलिस निरीक्षक, दोनों को ही एक स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लातूर के पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले ने कहा, ‘जिले के चाकुर और अहमदपुर पुलिस थानों में नारायण तुकाराम इरबतनवाड़ नामक आरोपी के खिलाफ हत्या के दो मामले दर्ज किए गए थे। इससे पहले, उसे इन मामलों के संबंध में पूछताछ के लिए पकड़ा गया था, लेकिन मार्च में वह चाकुर पुलिस थाने से भाग गया था। उसके बाद से वह फरार चल रहा था।”

पिंगले के अनुसार, पुलिस ने तुकाराम की तलाश शुरू की थी और बुधवार को सूचना मिली थी कि वह लातूर शहर के श्रीनगर इलाके में मौजूद है।

उन्होंने बताया कि इस सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक बालाजी मोहिते ने जाल बिछाकर तुकाराम को पकड़ लिया, लेकिन आरोपी ने मोहिते के साथ मारपीट की और गला घोंटकर उन्हें मारने की कोशिश की।

पिंगले के मुताबिक, तुकाराम के हमले में मोहिते घायल हो गए, लेकिन उन्होंने अपनी पिस्तौल निकाली और आत्मरक्षा में गोली चला दी। उन्होंने बताया कि आरोपी तुकाराम की कमर में गोली लगी है।

भाषा रवि कांत पारुल

पारुल

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)