Maharashtra: Woman beats step-son to death in Thane district, arrested

हैवान बनी सौतेली मां, साढ़े तीन साल के बेटे की पीट-पीट कर ले ली जान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हैवान बनी सौतेली मां, साढ़े तीन साल के बेटे की पीट-पीट कर ले ली जानः Maharashtra: Woman beats step-son to death in Thane district, arrested

Edited By: , November 29, 2022 / 08:58 PM IST

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले के डोंबिवली कस्बे में एक महिला ने अपने साढ़े तीन साल के सौतेले बेटे की कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। तिलक नगर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने बृहस्पतिवार को अमितादेवी संजय जायसवाल (28) को भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत गिरफ्तार किया।

Read more : गायों के बाद अब कुत्तों में मंडराया लंपी वायरस का खतरा! लोगों ने सोशल मी़डिया पर शेयर की फोटो

उन्होंने बताया कि घटना बुधवार को उस समय हुई जब लड़के के पिता ने बेटे को घायलावस्था में पाया और उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने कहा कि लड़के की हालत गंभीर हो गई और उसे कलवा के एक सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारी ने कहा कि जांच से पता चला है कि अमितादेवी ने बच्चे को कथित तौर पर लात, घूसों और तार से पीटा। तिलक नगर पुलिस थाने के निरीक्षक सुरेश सरदे ने कहा कि हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है और आगे की जांच की जा रही है।