Neighbor woman used to provoke for this work, man did such work in alone

इस काम के लिए उकसाया करती थी पड़ोसी महिला, युवक ने उठाया ये कदम, अब…

Neighbor woman used to provoke for this work, man did such work in alone : इस काम के लिए उकसाया करती थी पड़ोसी महिला, युवक ने उठाया ये कदम....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : August 18, 2022/4:14 pm IST

मुंबई। Man Suicide Because To Woman : महाराष्ट्र के ठाणे में 26 वर्षीय एक व्यक्ति को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। ठाणे पुलिस के एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक विक्रम मोरे नाम के शख्स ने 16 अगस्त को अपने घर में फांसी लगा ली थी। उसके घर के एक कमरे में नोट मिला था, जिसके मुताबिक पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने उससे उधार के तौर पर रुपये लिए थे और अब वापस करने से मना कर रही थी।

पुलिस अधिकारी के मुताबिक विक्रम मोरे को कर्ज चुकाने के लिए अपने पैसे वापस चाहिए थे, लेकिन महिला उसे फंसाने की धमकी दे रही थी। महिला ने विक्रम से कहा था कि अगर उसने पैसे की मांग करना जारी रखा तो वह उसे झूठे मामले में फंसा देगी।

कालवा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, “हमने महिला के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया है। इस सिलसिले में अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। मामले की विस्तृत जांच जारी है।”

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers