Police arrested 11 people for indecent dance in bar

बार के अंदर ऐसा काम कर रही थी महिलाएं, पुलिस ने दी दबिश, संचालक समेत 11 लोगों को दबोचा

बार के अंदर ऐसा काम कर रही थी महिलाएं, पुलिस ने दी दबिशः Police arrested 11 people for indecent dance in bar

Edited By: , January 25, 2023 / 03:20 PM IST

ठाणे : Police arrested 11 people  महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक ‘बार’ में छापे मारकर पुलिस ने 11 लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक समीर अहिरराव ने बताया कि, एक शिकायत के आधार पर मीरा भायंदर-वसई विरार पुलिस की मानव तस्करी रोधी इकाई के एक दल ने सोमवार और मंगलवार की रात भायंदर इलाके में गोडदेव रोड पर स्थित एक ‘बार’ में छापा मारा। उन्होंने कहा कि पुलिस ने बार में कुछ महिलाओं को ग्राहकों के सामने अश्लील तरीके से नाचते हुए पाया।

Read More : Pathan Full Movie Download Link Leaked: किंग खान को Tamilrockers-Filmyzilla ने दिया बड़ा झटका, लीक किया HD प्रिंट?

Police arrested 11 people  पुलिस ने बताया कि बार के संचालक, खंजाची और एक गायक समेत कुल 11 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के पास से 10,520 रुपये की नकदी और एक डांस वीडियो क्लिप भी बरामद किया है।

Read More : सरकारी नौकरी करने का शानदार मौका, फॉरेस्ट गार्ड सहित इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां,12वीं पास भी कर सकेंगे आवेदन, 62,000 तक होगी सैलरी 

अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए लोगों के खिलाफ मंगलवार को महाराष्ट्र में होटल, रेस्तरां और बार रूम में अश्लील नृत्य पर रोक और महिलाओं की गरिमा का संरक्षण अधिनियम, 2016 के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में बार मालिक और कुछ अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)