Sex Racket Busted: होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार, एक फरार... | Sex Racket Busted in Thane

Sex Racket Busted: होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार, एक फरार…

Sex Racket Busted in Thane: महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया।

Edited By :   Modified Date:  June 17, 2024 / 03:28 PM IST, Published Date : June 17, 2024/3:25 pm IST

Sex Racket Busted in Thane: ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में पुलिस ने देह व्यापार गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी। सेंट्रल पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की एक टीम ने शनिवार को उल्हासनगर स्थित लॉज पर छापा मारा और वहां से एक महिला को बचाया। अधिकारी ने बताया कि लॉज के प्रंबधक और वेटर को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि लॉज के मालिक की तलाश जारी है।

Raed more: 7th Pay Commission Latest News : कर्मचारियों के लिए खुशखबरी..! बढ़ने वाला है महंगाई भत्ता, सैलरी में होगा इजाफा 

Sex Racket Busted in Thane: उन्होंने बताया कि तीनों व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 370 (मानव तस्करी) और 34 (एक ही इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किए गए कृत्य) तथा अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस ने बताया कि लॉज से बचाई गयी महिला को नारी निकेतन भेज दिया गया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp