Ranbir Kapoor's first look from 'Animal' released

Animal से Ranbir Kapoor का धमाकेदार लुक जारी, फैंस बोले – Bollywood is back

Animal से Ranbir Kapoor का धमाकेदार लुक जारी, फैंस बोले - Bollywood is back : Ranbir Kapoor's first look from 'Animal' released

Edited By :   Modified Date:  January 1, 2023 / 01:42 PM IST, Published Date : January 1, 2023/1:36 pm IST

 मुंबई । Ranbir Kapoor’s first look from ‘Animal’ released : बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ में अभिनेता रणबीर कपूर के पहले ‘लुक’ को जारी कर दिया गया है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म का काफी वक्त से इंतजार किया जा रहा है। वांगा को 2019 में आई फिल्म ‘कबीर सिंह’ से जाना जाता है। यह उनकी 2017 में आई ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी। ‘एनिमल’ फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी की ‘सिने 1 स्टूडियोज़’ और प्रणय रेड्डी वांगा की ‘भद्रकली पिक्चर्स ’ हैं। निर्माआतों ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर मध्यरात्रि में फिल्म में कपूर के पहले ‘लुक’ को जारी किया।

यह भी पढ़े : Animal से Ranbir Kapoor का धमाकेदार लुक जारी, फैंस बोले – Bollywood is back

Ranbir Kapoor’s first look from ‘Animal’ released :  पोस्टर में अभिनेता कुल्हाड़ी थामे हुए और सिगरेट जला रहे हैं। निर्माताओं ने संयुक्त बयान में कहा कि उन्हें फिल्म की पहली झलक दर्शकों के लिए जारी करते हुए खुशी हो रही है। उनके मुताबिक, “पोस्टर में रणबीर का लुक फिल्म के सार को बताता है और हमें विश्वास है कि दर्शक ऐसी फिल्म देखेंगे जिसके वे हकदार हैं।” एनिमल’ में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाणा, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म देश भर में पांच भाषाओं – हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े : Animal से Ranbir Kapoor का धमाकेदार लुक जारी, फैंस बोले – Bollywood is back