Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh'

विधायक की पत्नी ने थानेदार से लगाई गुहार, बोली- लापता हो गया मेरा पति, ‘गुमशुदगी’ की रिपोर्ट दर्ज

Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh: विधायक की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात से उनके पति के साथ उनका कोई संपर्क नहीं हो सका है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : June 21, 2022/3:43 pm IST

अकोला। Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh:  महाराष्ट्र सरकार के मंत्री एकनाथ शिंदे और कुछ अन्य विधायकों से संपर्क न हो पाने की खबरों के बीच पार्टी के विधायक नितिन देशमुख की पत्नी ने पुलिस में अपने पति की ‘गुमशुदगी’ की शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh:  महाराष्ट्र के अकोला जिले के बालापुर से शिवसेना विधायक देशमुख की पत्नी प्रांजलि देशमुख ने जिले के सिविल लाइन्स पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है । विधायक की पत्नी ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात से उनके पति के साथ उनका कोई संपर्क नहीं हो सका है। प्रांजलि ने पुलिस से अपने पति का जल्दी पता लगाने का आग्रह किया है ।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

इससे पहले सूत्रों ने बताया कि शिंदे और कुछ अन्य शिवसेना विधायक गुजरात के सूरत शहर में एक होटल में हैं ।

Shiv Sena MLA Nitin Deshmukh:  उल्लेखनीय है कि इससे एक दिन पहले शिवसेना को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब प्रदेश विधान परिषद के चुनाव में पार्टी को छह में से एक सीट पर हार का सामना करना पड़ा । इसके बाद राज्य के इस राजनीतिक घटनाक्रम में बदलाव आया है।

और भी है बड़ी खबरें…