Tappu told the truth about his and Babita's relationship

टप्पू ने अपने और बबीता के रिश्ते का बताया सच, फीलिंग्स जाहिर करते हुए कही ये बड़ी बात…

Tappu told the truth about his and Babita's relationship:मैं और आगे बढ़ना चाहता हूं. अलग अलग चीजें ट्राय करना चाहता हूं.

Edited By: , December 7, 2022 / 07:25 PM IST

Tappu told the truth about his and Babita’s relationship: मुंबई :तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविज़न जगत का एक मशहूर शो है। इस शो के हर किरदार ने ऑडियंस के दिल में अपनी एक अलग जगह बनाई है। इस कॉमेडी सीरियल के हर कोई दीवाने है। इस शो की ख़ासित ये है कि किसी भी वर्ग के दर्शक इस शो को देखने के बाद बोर नहीं होता । वही इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर आज हम आपको बताने जा रहे है। जिसे सुनकर आपको सदमा जरूर लग सकता है। हाल ही में इस शो से जुड़े कई कलाकारों ने इस शो को बीच में छोड़ दिया … जैसे कि अंजलि और तारक मेहता। वही अब इस शो को ‘टप्पू’ गैंग के लीडर यानि की टप्पू’ ने भी अलविदा कह दिया।

यह भी पढ़े: अय्यर, राहुल को वनडे रैंकिंग में फायदा

शो छोड़ने को लेकर टप्पू ने किया बड़ा खुलासा

Tappu told the truth about his and Babita’s relationship; इस बात की जानकारी खुद टप्पू ने दी है। जिसमे उसने कहा कि कुछ गलत नहीं हुआ है. ये मेरा फैसला था. एक एक्टर के तौर पर, मैं और आगे बढ़ना चाहता हूं. अलग अलग चीजें ट्राय करना चाहता हूं. मैंने इस कैरेक्टर को पांच साल तक निभाया है. मैं ग्रेटफुल हूं. लेकिन मैं आगे और कुछ क्रिएटिव करना चाहता हूं. मेरे और प्रोडक्शन हाउस के बीच पूरी अंडरस्टैंडिंग है. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं एक स्कूल से कॉलेज तक ग्रैडुएट होकर निकल रहा हूं।

यह भी पढ़े : Betul Borewell Rescue : तन्मय को बचाने के लिए रेस्क्यू टीम ने बदली अपनी रणनीति, अब ऐसे निकाला जाएगा बाहर

बबीता से अफेयर को लेकर टप्पू ने कही ये बात

Tappu told the truth about his and Babita’s relationship; वही जब टप्पू से बबीता और उनके अफेयर के बारे में पूछा गया तो टप्पू यानि की ” राज अनदकत ” ने कहा कि कुछ लोग होते हैं जो इस बारे में बात करते रहते हैं. लेकिन मैंने हमे हमेशा अपने काम से मतलब रखा. गॉसिप एक्टर के लाइफ का पार्ट है. मैं अपने काम पर ध्यान देता हूं और ऐसी बातों को इग्नोर करता हूं. मैं भटकने वाली बातों को अवॉइड करने की कोशिश करता हूं. मैं ऐसे रूमर्स से परेशान नहीं होता हूं।

यह भी पढ़े : बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार

पुराने कलाकार शो से ले रहे है रुख्सती

Tappu told the truth about his and Babita’s relationship; तारक मेहता का उल्टा चश्मा से लगातार पुराने कलाकार रुख्सती ले रहे हैं। जिसको देखकर लग रहा है कि जल्द ही इस शो के बुरे दिन शुरू होने वाले है। अब देखना ये है कि आने वाले वक्त में कौन टप्पू का किरदार निभाता है। ये तो आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन एक बात तो पक्की है इस शो में आपको कुछ देखने को मिले या न मिले लेकिन एक चीज जरूर मिलेगी वो है जबरदस्त मनोरंजन।