'Trouble Pe Charcha' of PM Modi says NCP

PM मोदी ‘परेशानी पे चर्चा’ कब करेंगे, बेरोजगारी, महंगाई को लेकर राकांपा का बीजेपी सरकार हमला

'Trouble Pe Charcha' of PM Modi says NCP : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पे चर्चा’ करने के कदम का स्वागत किया, लेकिन..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 1, 2022/12:58 pm IST

मुंबई।  ‘Trouble Pe Charcha’ of PM Modi says NCP  :  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘परीक्षा पे चर्चा’ करने के कदम का स्वागत किया, लेकिन साथ ही उनसे छात्रों के माता-पिता और आम लोगों की चिंता के बारे में बात करने के लिए ‘‘परेशानी पे चर्चा’’ का आयोजन करने का भी आग्रह किया।

राकांपा के प्रवक्ता क्लाईड क्रास्टो ने कहा कि कुछ हस्तियों ने लोगों से परीक्षाओं को लेकर छात्रों के साथ मोदी की ‘परीक्षा पे चर्चा’ देखने का आग्रह किया है, लेकिन वे लोगों की पीड़ा पर बातचीत करने के लिए प्रधानमंत्री से कब सवाल करेंगे।

यह भी पढ़ें: बेकाबू हुई महंगाई, भड़के लोगों ने इस देश के राष्ट्रपति आवास के सामने किया विरोध प्रदर्शन, भीड़ ने बस को फूंका

‘Trouble Pe Charcha’ of PM Modi says NCP   :  उन्होंने कहा, ‘‘परीक्षा के समय छात्र तनाव में रहते हैं। तनाव से मुक्ति दिलाने के लिए उनसे बातचीत करने के लिए हम प्रधानमंत्री को धन्यवाद देते हैं, लेकिन वह छात्रों के माता-पिता और आम लोगों की चिंताओं को दूर करने के लिए ‘परशानी पे चर्चा’ कब आयोजित करने जा रहे हैं?’’

उन्होंने कहा कि पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस के दाम हर रोज बढ़ रहे हैं और बेरोजगारी ‘‘चिंता का विषय’’ बन गई है। क्रास्टो ने पूछा कि क्या इन हस्तियों ने कभी कीमत वृद्धि के कारण आम लोगों को होने वाली परेशानियों के बारे में सोचा है?

यह भी पढ़ें: आज से क्या-क्या हुआ महंगा, नए सरकारी नियमों में भी बदलाव, फटाफट देखें क्या हुआ सस्ता

गौरतलब है कि ‘परीक्षा पे चर्चा’ कार्यक्रम के दौरान, प्रधानमंत्री छात्रों तथा उनके माता-पिता के साथ परीक्षा के तनाव तथा संबंधित प्रश्नों के बारे में बात करते हैं। यह आयोजन पिछले चार साल से किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: एअर इंडिया के विमान में एक यात्री को खाने में दिया मांसाहार भोजन, मच बवाल.. फिर जो हुआ.. 

 
Flowers