जीतू पटवारी के प्रोग्राम में फिर बत्ती गुल, मेयर और मंत्रीजी के बीच तीखी नोकझोंक | Batti Gul again, sharp fights between Mayor and Minister in Jitu Patwari's program

जीतू पटवारी के प्रोग्राम में फिर बत्ती गुल, मेयर और मंत्रीजी के बीच तीखी नोकझोंक

जीतू पटवारी के प्रोग्राम में फिर बत्ती गुल, मेयर और मंत्रीजी के बीच तीखी नोकझोंक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : November 17, 2019/7:37 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के कार्यक्रम में एक बार फिर बिजली ने धोखा दे दिया। कार्यक्रम के दौरान बत्ती गुल हो गई तो जनरेटर चलाया गया लेकिन जनरेटर ने भी धोखा दे दिया। डीजल खत्म होने से कार्यक्रम में महापौर को बिना माइक के सभा को संबोधित करना पड़ा।

पढ़ें- अंजली जैन को अपनी पसंद की जगह और व्यक्ति के साथ रहन…

जीतू पटवारी ने इसके लिए मेयर और निगम को जिम्मेदार ठहराया है। कार्यक्रम में महापौर और एमआईसी सदस्य मौजूद थे। पटवारी ने बयान दिया कि जनरेटर में डीजल खत्म हुआ तो इसमें मेरी गलती नहीं है। इस दौरान मेयर और मंत्रीजी के बीच नोंकझोक भी हुई।

पढ़ें- पाकिस्तानी ATS ने बचा लिया भारतीय विमान, जब 150 यात…

महापौर का भी कहना है कि लाइट गई तो इसमें हमारी गलती नहीं। काफी देर तक दोनों के बीच बहस होते रही। बता दें इससे पहले कांग्रेस की बैठक के दौरान बिजली गुल होने से 70 से ज्यादा कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया था।

पढ़ें- इनामी दस्यु सुंदरी साधना गिरफ्तार, करियन के जंगल से पकड़ी गई, एक राइफल भी जब्त

बांध के अंदर बंदर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2N_Fv7cLfWc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>