इनामी दस्यु सुंदरी साधना गिरफ्तार, करियन के जंगल से पकड़ी गई, एक राइफल भी जब्त | Priyam dasyu Sundari Sadhana arrested, caught from Kariyan forest, a rifle also seized

इनामी दस्यु सुंदरी साधना गिरफ्तार, करियन के जंगल से पकड़ी गई, एक राइफल भी जब्त

इनामी दस्यु सुंदरी साधना गिरफ्तार, करियन के जंगल से पकड़ी गई, एक राइफल भी जब्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : November 17, 2019/4:47 am IST

सतना, मध्य प्रदेश। मझगवां इलाके में खौफ का पर्याय बन चुकी दस्यु सुंदरी और 10 हजार रूपए की इनामी डकैत साधना पटेल को गिरफ्तार कर ली है। करियन के जंगल से साधना की गिरफ्तारी हुई है। साधना से 315 बोर की राइफल भी जब्त की गई है।

पढ़ें- शासकीय महाविद्यालय में हड़कंप, प्रोफेसर और प्रभारी प्राचार्य की डिग्री फर्जी होने का दावा

मंगलवार को ही डकैत गिरोह के एक सदस्य की गिरफ्तारी हुई थी। 10 हजार के इनामी डाकू रिंकू उर्फ रवि शिवहरे को भैरम बाबा के जंगल में घेर कर गिरफ्तार किया गया था। उसके पास से 12 बोर का एक लोडेड कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया।

पढ़ें- पूरा गांव एक महीना फ्री में चलाता बाइक और कार, पुलिस ने अवैध गोदाम …

वर्ष 2017 की 22 दिसंबर को दो शिक्षकों -रामप्रता पटेल ( टेढ़ी ) और फूल सिंह गोंड़ (थर पहाड़) को 5 लाख की फिरौती के लिए अगवा करने के मामले में पुलिस को इस बदमाश की 2 साल से तलाश थी। रिंकू की गिरफ्तारी के बाद पुलिस को दस्यु साधना गैंग के अहम सुराग मिले और दस्यु सुंदरी की गिरफ्तारी हो सकी।

पढ़ें- विराट से मिलने घंटो ड्रेसिंग रूम के बाहर बैठी रही दिव्यांग, मैच के …

बांध के अंदर बंदर

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2N_Fv7cLfWc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>