स्कूल-कॉलेजों को फिर से बंद करने का आदेश, तेजी से बढ़ते संक्रमण के बाद इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला | Schools and colleges in Wardha district have been ordered to remain closed till further notice: Prerna H Deshbhratar, District Collector, Wardha wardha news today live wardha news live wardha news to

स्कूल-कॉलेजों को फिर से बंद करने का आदेश, तेजी से बढ़ते संक्रमण के बाद इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला

स्कूल-कॉलेजों को फिर से बंद करने का आदेश, तेजी से बढ़ते संक्रमण के बाद इस जिला प्रशासन ने लिया फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : February 19, 2021/10:34 am IST

वर्धा: स्कूल-कॉलेजों को एक बार ​फिर जिला प्रशासन ने बंद करने का आदेश जारी किया है। बताया जा रहा है कि कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने यह फैसला लिया है। बता दें कि कल भी दो जिलों में नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी किया था।

Read More: CAA देश का कानून, केंद्र से कोई लेना-देना नहीं, पूरे भारत में होगा लागू- अमित शाह

मिली जानकारी के अनुसार वर्धा में भी सभी स्कूल कॉलेज अगले आदेश तक बंद रखने को कहा गया है। वर्धा की जिला कलेक्टर प्रेरणा एच देशभारतार ने शुक्रवार को यह आदेश जारी किया।

Read More: छत्तीसगढ़ में कोरोनिल मंजूर! मंत्री टीएस सिंहदेव बोले- बाबा रामदेव की कोरोना दवाई का हो सकता है उपयोग

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 75 दिनों के बाद गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 5,000 से अधिक नए मामले सामने आए। प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि 5,427 लोगों में कोविड-19 का संक्रमण पाया गया है,इसके साथ ही कुल मामले बढ़कर 20,81,520 पहुंच गए हैं। बयान में बताया गया है कि कोरोना वायरस के कारण 38 संक्रमितों की मौत हुई जिसके बाद मृतक संख्या 51,669 पहुंच गई है।

Read More: प्याज की महंगाई ने निकाला आंसू! 50 रुपए किलो तक पहुंचे दाम,कब तक मिलेगी राहत?.. जानिए

 

 
Flowers