चीफ जस्टिस गोगोई बोले, अयोध्या मसले पर सुनवाई के लिए 10 दिन, नहीं तो मुश्किल होगा फैसला देना | Chief Justice Gogoi said, 10 days for hearing on Ayodhya issue, otherwise it will be difficult to give decision

चीफ जस्टिस गोगोई बोले, अयोध्या मसले पर सुनवाई के लिए 10 दिन, नहीं तो मुश्किल होगा फैसला देना

चीफ जस्टिस गोगोई बोले, अयोध्या मसले पर सुनवाई के लिए 10 दिन, नहीं तो मुश्किल होगा फैसला देना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 26, 2019/6:46 am IST

नई दिल्ली। चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने रामजन्मभूमि और विवादित ढांचा मामले में बड़ा बयान दिया है। गोगोई ने जोर दिया है कि मामले की सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी हो जानी चाहिए।

पढ़ें- पुणे में जारी है बारिश का कहर, अब तक 7 की मौत, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बंद

अगर सुनवाई 18 अक्टूबर तक पूरी नहीं हुई तो फैसला देने का चांस खत्म हो जाएगा। इसके बाद क्योंकि सुप्रीम कोर्ट को एक महीने का वक्त इस मसले का फैसला लिखने के लिए चाहिए होगा।

पढ़ें- एसबीआई 1 अक्टूबर से करने जा रहा ये बदलाव, इसके फायदे और नुकसान आपको…

गोगोई ने आगे कहा कि अगर हमने चार हफ्ते में फैसला दे दिया तो ये एक तरह का चमत्कार होगा। 18 अक्टूबर की समयसीमा पर जोर देते हुए सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने कहा कि दलीलें पूरी होनी चाहिए। सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस बोले कि गुरुवार को मिलाकर हमारे पास सिर्फ सुनवाई खत्म करने के लिए साढ़े 10 दिन बचे हैं।

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘आधे मां’ का वीडियो! कहा- समस्याओं के स..

अमित जोगी बालाजी अस्पताल लाए गए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eCXJuX5ck0k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>