पुणे में जारी है बारिश का कहर, अब तक 7 की मौत, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बंद | Rains in Pune continue to wreak havoc, 7 killed, schools and colleges to remain closed today

पुणे में जारी है बारिश का कहर, अब तक 7 की मौत, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बंद

पुणे में जारी है बारिश का कहर, अब तक 7 की मौत, स्कूल और कॉलेज आज रहेंगे बंद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : September 26, 2019/5:14 am IST

पुणे। सितंबर माह के आखिरी दिनों में भी बारिश महाराष्ट्र के कई इलाकों में कहर बरपा रहा है। पुणे में बुधवार रात तेज बारिश से सहकार नगर इलाके में दीवार गिरने से 5 लोगों की मौत हो गई।

पढ़ें- स्पा सेंटर में नाबालिग का न्यूड वीडियो बनाकर दोस्तों ने ऐंठ लिए 8 ल…

बारिश और जलभराव को देखते हुए आज स्कूल कॉलेजों में छुट्टी का ऐलान किया गया है। बचाव कार्यों के लिए एनडीआरएफ की तीन टीमों को तैनात किया गया है। पुणे में बाढ़ से अब तक 7 लोगों की मौत हो गई है। बता दें इससे पहले भी बारिश ने महाराष्ट्र में जमकर तबाही मचाई थी।

पढ़ें- पत्नी का फोन हमेशा रहता था बिजी, पति ने बेरहमी से की हत्या, शव के ट…

लगातार भारी बारिश से इलाके में जलभराव हो गया है। पानी भरने से बाहर पार्किंग में खड़ी कई गाड़ियां आधी डूब गई है। लोगों को आने जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं जलस्तर बढ़ने की वजह से मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है।

पढ़ें- 10 मंजिला होटल की छत पर आत्महत्या करने पहुंचा Tik Tok स्टार..जानिए

30 सितंबर तक इंटरसिटी रद्द

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4i-ffKS2fQE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>