रात 9 बजे मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ट्वीट कर की ये अपील | Man Vs Wild Show will telecast today at 9 PM

रात 9 बजे मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ट्वीट कर की ये अपील

रात 9 बजे मैन वर्सेज वाइल्ड में दिखेंगे पीएम नरेंद्र मोदी, ट्वीट कर की ये अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 12, 2019/12:28 pm IST

नई दिल्ली: मैन वर्सेज वाइल्ड की शो में पीएम नरेंद्र मोदी को देखने के लिए अब आपको और ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। जी हां सोमवार को रात 9 बजे मैन वर्सेज वाइल्ड का पीएम मोदी वाला शो प्रसारित किया जाएगा। इस शो में पीएम मोदी होस्ट बीयर ग्रिल्स के साथ नजर आएंगे।

Read More: रक्षाबंधन मनाने वृद्ध आश्रम पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, दिव्यांग बच्चियों से बंधवाई राखियां

इस शो के प्रसारण से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर लोगों को अपील करते हुए कहा है कि इस शो को जरूर देखें। पीएम मोदी ने लिखा है कि भारत के हरे भरे जंगलों में, मातृ प्रकृति की गोद में पर्यावरण संरक्षण और जलवायु परिवर्तन पर प्रकाश डालने का इससे बेहतर रास्ता क्या हो सकता है। आज रात 9 बजे इससे जुड़ें।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>What better than the lush green jungles of India, in the midst of Mother Nature to throw light on environmental conservation and climate change..Do join at 9 PM tonight! <a href=”https://t.co/RdndTgUtCF”>https://t.co/RdndTgUtCF</a></p>&mdash; Narendra Modi (@narendramodi) <a href=”https://twitter.com/narendramodi/status/1160827321265184768?ref_src=twsrc%5Etfw”>August 12, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More: तीन दोस्तों ने मिलकर पहले छात्रा से किया गैंगरेप, फिर उतार दिया मौत के घाट, पीएम रिपोर्ट से बड़ा खुलासा

वहीं, बेयर ग्रिल्स ने भी एक ट्वीट कर लिखा है कि हम सभी मिलकर इस ग्रह को बचा सकते हैं, शांति को बढ़ावा दे सकते हैं और कभी हार नहीं मानने की भावना को प्रोत्साहित कर सकते हैं। इस शो का आनंद उठाएं।

Read More: डॉक्टर को भी नहीं हुआ यकीन जब कहा भिंडी खाकर हुई महिला की मौत, परिवार के दो लोग पहुंचे अस्पताल

मोदी शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रोमांचक सफर करते दिखेंगे। इस शो में प्रधानमंत्री मोदी भारत के वन्यजीवों और प्राकृतिक विविधता के बारे में चर्चा करेंगे।

Read More: इमोशनल हुए रणबीर कपूर जब मांग रहे थे आलिया भट्ट का हाथ, जल्द होगी शादी

प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि भारत में हरे भरे जंगल, विविधतापूर्ण वन्यजीवन, सुन्दर पहाड़ियां और बड़ी नदियां हैं । इस कार्यक्रम को देखकर आप भारत के विभिन्न क्षेत्रों में उन स्थानों पर जाना चाहेंगे और पर्यावरण संरक्षण की पहल से जुड़ना चाहेंगे।

Read More: निगम मंडलों में जगह पाने के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों ने लगाई ताकत, भोपाल से दिल्ली तक का सफर!

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/mPKvrvvMMgo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers