MLA धर्मजीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- मरवाही उपचुनाव अपने दम पर लड़ेगी JCCJ, कांग्रेस में विलय का सवाल ही पैदा नहीं होता | MLA Dharamjeet Singh says- JCCJ will indecent Contest Marwahi by Election

MLA धर्मजीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- मरवाही उपचुनाव अपने दम पर लड़ेगी JCCJ, कांग्रेस में विलय का सवाल ही पैदा नहीं होता

MLA धर्मजीत सिंह का बड़ा बयान, कहा- मरवाही उपचुनाव अपने दम पर लड़ेगी JCCJ, कांग्रेस में विलय का सवाल ही पैदा नहीं होता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : July 6, 2020/10:39 am IST

बिलासपुर: महरवाही सीट खाली होने के बाद यहां होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रदेश के सियासी गलियारों में हड़कंप मचा हुआ है। जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस इसी सीट पर जीत का दावा कर रही है तो वहीं दूसरी ओर जेसीसीजे नेता भी इस सीट पर कब्जा जमाने की बात कह रहे हैं। बता दें कि मरवाही सीट पर पिछले कई चुनाव में जोगी परिवार के सदस्य जीतते आए हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भी दिवंगत पूर्व सीएम अजीत जोगी विधायक चुने गए थे, लेकिन अजीत जोगी के निधन के बाद से यह सीट खाली है।

Read More: राजधानी में कोरोना संक्रमितों की संख्या में फिर हुआ इजाफा, 3 नए मामले सामने आए, आज अब तक 12 मरीज मिले

मरवाही सीट पर जीत का दावा करते हुए लोरमी विधायक धरमजीत सिंह ने कहा है कि मरवाही उपचुनाव जेसीसीजे अपने दम पर लड़ेगी। मरवाही सीट से अमित जोगी जेसीसीजे प्रत्याशी रहेंगे। इस दौरान उन्होंने लंबे समय से जेसीसीजे का कांग्रेस में विलय को लेकर लगाई जा रही अटकलों को विराम दिया है। उन्होंने कहा है कि जेसीसीजे का कांग्रेस में विलय का सवाल ही पैदा नहीं होता। ना हमने कांग्रेस में विलय का प्रस्ताव रखा, ना कांग्रेस से प्रस्ताव आया है।

Read More: प्रेशर बम की चपेट में आकर दो जवान घायल, ज़िला अस्पताल में किया भर्ती

गौरतलब है कि कल सीएम भूपेश बघेल एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बिलासपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मरवाही हमारा गढ़ है और यहां हम जीत कर रहेंगे। मरवाही का चुनाव महत्वपूर्ण चुनाव है लिहाज़ा कांग्रेस वहां से हर हाल में जीतेगी।

Read More: बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के हुए तबादले, प्रतिनियुक्ति पर भेजे गए ACB/EOW .. देखिए सूची